Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor को इस BJP नेता ने बताया फ्लॉप एक्टर, बोले- धमकी देने के बजाए...

Arjun Kapoor एक तीखे बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग काफी समय से नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे थे. वहीं, अब अर्जुन के बयान को बीजेप नेता नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने धमकी करार दे दिया है.

Latest News
Arjun Kapoor को इस BJP नेता ने बताया फ्लॉप एक्टर, बोले- धमकी देने के बजाए...

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट (Bollywood Film Boycott Trend) ट्रेंड को लेकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला था जिससे कई लोग उन पर नाराज भी हो गए थे. अर्जुन ने बायकॉट करने वाले लोगों पर नाराजगी जाहिर थी लेकिन अब उनके बयान पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. हाल ही में बीजेपी (BJP) के एक जाने-माने नेता और प्रदेश के मध्य गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अर्जुन कपूर को इस पर जवाब दिया है.

नरोत्तम मिश्रा का मानना है कि अर्जुन कपूर के बयान में जनता के लिए धमकी थी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने अर्जुन कपूर को फ्लॉप एक्टर बताया है और उन्हें एक्टिंग पर फोकस करने की नसीहत दी है. नरोत्तम ने अर्जुन को चैलेंज देते हुए कहा है कि 'हिम्मत है तो किसी दूसरे धर्म पर फिल्म बनाकर दिखाएं'.

ये भी पढ़ें- Bollywood Films Boycott ट्रेंड पर छलका Arjun Kapoor का दर्द, बोले- हमने गलती कर दी...

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि 'अब कोई फ्लॉप एक्टर जनता को धमकी दे तो ये मैं सही नहीं मानता हूं. अगर जनता को धमकाने की बजाय वह अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें, तो मैं समझता हूं कि ज्यादा अच्छा होगा. सिर्फ हम सनातनी लोगों के साथ ऐसा करके जनता को बॉयकॉट करने पर धमकी देते हो, इंतजार करो अर्जुन जी आप भी, अब जनता जागरूक हो चुकी है'.

ये भी पढ़ें- मां की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, बोले- आपके बिना अधूरा हूं

बता दें कि अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बायकॉट ट्रेंड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि- 'मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की है और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है. हमने बहुत बर्दाश्त कर लिया और लोगों की आदत बन चुकी है'. एक्टर का कहना था कि अब इसके खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री को एकता के साथ आगे आना पड़ेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement