Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan NCB से क्लीनचिट दिए जाने के बाद फिर पहुंचे NDPS Court, जानें क्या था मामला?

Aryan Khan reached NDPS court: NCB की तरफ से क्लीनचिट दिए जाने के बाद आर्यन खान ने अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट का रुख किया है. कोर्ट आर्यन की याचिका की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की गई है. 

Aryan Khan NCB से क्लीनचिट दिए जाने के बाद फिर पहुंचे NDPS Court, जानें क्या था मामला?

Aryan Khan : आर्यन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Aryan Khan reached NDPS court: पिछले साल ड्रग-ऑन-क्रूज़ केस में एनसीबी (NCB) से क्लीन चिट पाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने एक बार फिर कोर्ट की तरफ रुख किया है. गुरुवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत (NDPS Court) के समक्ष एक याचिका दायर कर आर्यन खान ने अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग की. अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की. 

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में हाई-प्रोफाइल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन जांच एजेंसी ने मई में दायर चार्जशीट में उनका नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया.

ये भी पढ़ें - Aryan Khan को जेल में देख फूट-फूटकर रोए थे Shahrukh Khan, कहा- 'हमें मॉन्स्टर क्यों दिखा रहे हैं?'

एनसीबी ने पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण आर्यन खान और पांच अन्य को छोड़ दिया. आर्यन खान ने जमानत की शर्तों के तहत कोर्ट में अपना पासपोर्ट जमा किया था. गुरुवार को उन्होंने अपने वकीलों के माध्यम से विशेष अदालत में एक आवेदन दायर किया, जिसमें आरोप-पत्र का हवाला देते हुए अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग की गई, जिसमें उनका नाम नहीं है.

ये भी पढ़ें - Aryan Khan केस को लेकर Shahrukh Khan पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- एक थैंक यू कार्ड तक नहीं भेजा

पिछले साल अक्टूबर में, आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से जमानत दिए जाने से पहले मामले में अपनी कथित जुड़ाव को लेकर मुंबई की आर्थर रोड जेल में तीन सप्ताह से अधिक समय बिताया. जिसकी बॉलीवुड के गलियारे और सोशल मीडिया पर खास चर्चा रही.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement