Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan को जेल में देख फूट-फूटकर रोए थे Shahrukh Khan, कहा- 'हमें मॉन्स्टर क्यों दिखा रहे हैं?'

Aryan Khan Drugs Case मामले में अब शाहरुख के लाडले को क्लीन चिट मिल गई है. केस की जांच करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि उस दौरान शाहरुख टूट गए थे.

Aryan Khan को जेल में देख फूट-फूटकर रोए थे Shahrukh Khan, कहा- 'हमें मॉन्स्टर क्यों दिखा रहे हैं?'

आर्यन खान को NCB से मिली क्लीनचिट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई है. पूरा परिवार भले ही अब राहत की सांस ले पा रहा है लेकिन वो 26 दिन परिवार पर बहुत भारी बीते थे. ड्रग्स केस की जांच करने वाले एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में बताया कि उन दिनों शाहरुख और खुद आर्यन बहुत परेशान थे. पिता के तौर पर शाहरुख के लिए वह मुश्किल वक्त था और वह बिल्कुल टूट गए थे. 

'हम अपराधी नहीं हैं, गलत काम नहीं करते हैं'
 केस की जांच करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि जांच के सिलसिले में शाहरुख खान से मुलाकात की थी और वह बहुत भावुक थे. उनकी आंखों में आंसू थे और वह बेटे की मेंटल और फिजिकल हेल्थ को लेकर चिंतित थे. बातचीत के दौरान आंसू भरी आंखों के साथ उन्होंने कहा, 'हमें किसी क्रिमिनल या मॉन्स्टर की तरह दिखाया गया, जो सिर्फ समाज को तबाह करने के लिए घर से बाहर निकलते हैं.'

शाहरुख ने यह भी कहा था कि हम कोई अपराधी नहीं हैं और न ही हमने ड्रग्स बेचने या सिंडिकेट चलाने जैसा कोई काम किया है. अधिकारी का कहना है कि शाहरुख भावुक और दुखी थे लेकिन उनका व्यवहार अच्छा था, वह उत्तेजित नहीं हो रहे थे. 

यह भी पढ़ें: Radhika Apte ने खोले बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े राज़, जानकर हो जाएंगे शर्मिंदा

Aryan Khan भी थे बेहद दुखी 
जांच अधिकारी का कहना है कि जेल में आर्यन खान का व्यवहार अच्छा था और वह किसी पर गुस्सा करते या झगड़ा करते कभी नहीं देखे गए थे. अधिकारी का कहना है कि जो कुछ हो रहा था उसने आर्यन को परेशान किया था और एक बार भर्राई आवाज में उन्होंने कहा था कि सर, जो हो रहा है गलत हो रहा है. मेरे साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है. 

NCB ऑफिसर संजय सिंह ने इस मामले की जांच कर रही SIT का नेतृत्व किया था. आर्यन ने उनसे कहा था, 'एजेंसी मेरे साथ इंटरनेशनल ड्रग तस्कर की तरह बर्ताव कर रही है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि मैं ड्रग्स बेचता हूं. क्या ये आरोप बेबुनियाद नहीं हैं?'

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए दलजीत दोसांझ और मीका सिंह, शेयर किया पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement