Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asha Bhosle ने खोला बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा, खुद को बताया 'आखिरी मुगल', बोलीं 'मुझे सबकुछ पता है'

Asha Bhosle एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के हरे एक इंसान के बारे में वो काफी कुछ जानती हैं. देखें दिग्गज सिंगर ने क्या कुछ कहा.

Asha Bhosle ने खोला बॉलीवुड का कच्चा चिट्ठा, खुद को बताया 'आखिरी मुगल', बोलीं 'मुझे स�बकुछ पता है'

Asha Bhosle आशा भोसले 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिग्गज सिंगर आशा भोसले (Asha Bhosle) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोग उन्हें प्यार से आशा ताई भी बुलाते हैं. सालों से आशा ताई अपनी आवाज से लाखों दिल जीत रही हैं. हाल ही में दिग्गज सिंगर किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि फिल्म बिजनेस के बारे में बात करते हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने खुद को इंडस्ट्री का आखिरी मुगल बताया और इंडस्ट्री के बारे में खुलासे किए. उनका ये वीडियो (Asha Bhosle Video) काफी वायरल हो रहा है. 

आशा भोसले दुबई में अपना 90वां लाइव कॉन्सर्ट करने जा रही हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए. दिग्गज सिंगर ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री का इतिहास जो है, वो सिर्फ मुझे ही मालूम है. हर एक की लाइफ मालूम है. डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, आर्टिस्ट्स, सिंगर्स, सब मैं जानती हूं. अगर मैं इनके बारे में बोलने बैठूं तो मुझे 3-4 दिन लग जाएंगे. इनती कहानिया हैं. वो सब मेरे मन में आती हैं. मैं कुछ भी नहीं भूली हूं. मैं आखिरी मुगल हूं. मैं फिल्म लाइन की आखिरी मुगल हूं.'

सिंगर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं आशा भोसले 8 सितंबर को अपने 90वें जन्मदिन से पहले परफॉर्म करने के लिए दुबई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: Asha Bhosle: सिंगिंग के बाद क्या है आशा भोसले का दूसरा प्यार? जान कर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि आशा भोसले फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अब तक 20 भाषाओं में 12,000 से ज्यादा गाने गा चुकी हैं. उनकी बड़ी बहन लता मंगेशकर भी देश का महान सिंगर थीं. सिंगिंग के अलावा आशा भोसले कुकिंक को अपना दूसरा प्यार मानती है. कुकिंग में दिलचस्पी रखने वाली आशा भोसले का दुबई में रेस्टोरेंट भी हैं.

ये भी पढ़ें: Asha Bhosley ने शेयर की बचपन की तस्वीर, नन्हीं लता को देखकर नम हुई सबकी आंखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement