Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asur 3 पर अरशद वारसी ने किया खुलासा, 'शुभ जोशी' की हो गई हत्या, अब Asur 3 में कौन होगा नया विलेन?

असुर 2(Asur 2) के बाद दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है. वहीं, इसको लेकर कहा जा रहा है कि इसका तीसरा सीजन बन सकता है.

Asur 3 पर अरशद वारसी ने किया खुलासा, 'शुभ जोशी' की हो गई हत्या, अब Asur 3 में कौन होगा नया विलेन?

Asur 2: असुर 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई असुर 2(Asur 2) को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. इस सीरीज को लेकर चारों तरफ काफी चर्चा हुई है. वहीं, यह सीरीज का दूसरा सीजन था. इससे पहले वाले सीजन ने दर्शकों को कहानी से बांध लिया था. जिसके बाद इसका दूसरा सीजन तीन साल बाद रिलीज किया गया था. इसमें अरशद वारसी, बरुन सोबती जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है. असुर में विलेन की भूमिका में विशेष बंसल नजर आए थे, जिसने अपने अभिनय और बेहतरीन हिंदी से लोगों को काफी इंप्रेस किया है.

असुर एक ऐसी कहानी है जो एक लड़के यानी शुभ जोशी पर आधारित है, जो खुद को कलयुग का कलि मानता है. कलि दुनिया भर को कलयुग के अंत तक पहुंचाने के लिए शहर भर में कई हत्याएं करता है. इस दौरान कई सारी चीजें सामने आती हैं. यहां तक कि इन हत्याओं से, लोगों के अंदर पल रही अच्छाई और बुराई के बारे में ज्ञात होता है. 

ये भी पढ़ें- Asur 2 से The Night Manager, जून में Web Series धमाका, ये 3 हैं बिल्कुल फ्री

शुभ जोशी की जेल में हुई मौत

इस दौरान सीबीआई और फॉरेंसिक एक्सपर्ट धनंजय कपूर यानी अरशद वारसी और निखिल नायर यानी बरुन सोबती कलयुग में पैदा हुए असुर यानी की शुभ जोशी को रोकने की कोशिश में लगे रहते हैं. उसके बाद वह आखिर में पकड़ा जाता है और जेल पहुंच जाता है, लेकिन जेल जाने के बाद भी उसके अंदर का राक्षस खत्म नहीं होता है. शुभ के मुताबिक वह और भी ज्यादा बड़ा और खतरनाक बन चुका होता है. सीरीज के आखिर में शुभ जोशी, बरुन सोबती यानी कि निखिल नायर उसकी हत्या कर देते हैं. जिसके बाद शुभ जोशी जेल में तड़प कर मर जाता है. 

ये बन सकते हैं तीसरे सीजन में विलेन

अब जैसा कि शुभ जोशी कि मौत हो चुकी है, तो अगर सीरीज का तीसरा पार्ट बनता है तो इसका विलेन और यूं कहें तो असुर कौन हो सकता है. कहानी के अंत में वृंदा का किरदार दिखाया गया है,जो कि राक्षस की पेंटिंग करती हैं. कह सकते हैं कि अगले सीजन में वृंदा एक असुर के रूप में नजर आए. इसके अलावा नुसरत जो कि फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में होती हैं. वह एक बेगुनाह की हत्या कर देती है, जिसके चलते उसके मन में काफी गिल्ट होता है. लोगों के मुताबिक कहानी के राइटर नुसरत को निगेटिव किरदार में बदल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Asur Season 2: क्राइम थ्रिलर सीरीज हिला देगी आपका दिमाग, सस्पेंस और मिस्ट्री से भरी है कहानी, रिलीज से पहले जानें अहम बातें

क्या बनेगा तीसरा सीजन?

वहीं हाल ही में असुर के तीसरे सीजन को लेकर अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा है कि मैं आपको ईमानदारी से बताता हूं, जिस दौरान मैंने असुर 1 पूरा किया था. तो लोगों ने इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था. हमने उस वक्त सीजन 2 के बारे में नहीं सोचा था. जब मैंने इस सीजन को खत्म किया तो मैंने शो के लेखक गौरव से बात की और कहा कि आप समझते हैं कि यह बहुत अच्छा है, लोग और देखना चाहेंगे और वही हुआ भी. हमने सीजन 2 किया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं, जब हम सीजन 2 की शूटिंग कर रहे थे, तो मैंने उनसे कहा कि गौरव अब सीजन 3 लिखना शुरू करें. इसलिए मुझे उम्मीद है कि उन्होंने सीजन 3 के बारे में सोचा होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement