Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटे पर्दे पर बालिका वधू बन Avika Gor ने बनाई पहचान, अब फिल्मों में दिखा रही अभिनय का दम

अविका गौर(Avika Gor) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह आज अपना 26वां जन्मदिन(Avika Gor Birthday) मना रही हैं.

छोटे पर्दे पर बालिका वधू बन Avika Gor ने बनाई पहचान, अब फिल्मों में दिखा रही अभिनय का दम

Avika Gor:अविका गौर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अविका गौर(Avika Gor) एक ऐसा नाम है, जो आज घर घर पहचाना जाता है. अविका टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह आज अपना 26वां जन्मदिन(Avika Gor Birthday) मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 30 जून 1997 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. तो आईये आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके जीवन और करियर से जुड़ी कुछ खास बातें. 

अविका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत टीवी हॉरर शो शशश...कोई है(2007)से की थी. उसके बाद अविका ने साल 2008 में आए एक और  टीवी शो राजकुमार आर्यन में भी काम किया था. इस शो के बाद अविका को ने टीवी के मोस्ट  पॉपुलर शो बालिका वधू में काम किया था. इस शो में एक्ट्रेस ने बाल आनंदी का किरदार निभाया था.  शो से अविका को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. इस शो के माध्यम से वह घर-घर पहचानी जाने लगी थी. यहां तक कि लोग आज भी अविका को आनंदी के तौर पर पहचानते हैं. उसके बाद अविका ने दीपिका कक्कड़ के साथ ससुराल सिमर का शो में भी काम किया था. इन दोनों शो से उन्होंने अच्छी पहचान हासिल की थी.

ये भी पढ़ें- Exclusive: Avika Gor को नहीं है सलमान खान की फिल्म हाथ से जाने का पछतावा, जानें क्यों बोलीं 'जो हुआ अच्छा हुआ'

कई फिल्मों किया काम

टीवी के कई शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2013 में आई तेलुगू फिल्म उय्याला जम्पाला में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया था.  हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं. उन्होंने मॉर्निंग वॉक, पाठशाला, तेज में काम किया है. अविका हाल ही में 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट फिल्म में दिखाई दी थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय की काफी तारीफ हुई है. आपको बता दें कि अविका ने साल 2018 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया था. उस दौरान उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्म को रिप्रेजेंट किया था. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं बालिका वधु की Avika Gor, इस डायरेक्टर ने दिया मौका

कुछ ऐसी रही एक्ट्रेस की वेट लॉस जर्नी

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी लाइफ से जुड़ी चीजों, फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने बताया था वजन बढ़ने के कारण उनकी मेंटल हेल्थ पर भी काफी असर पड़ रहा था. वह इसके चलते काफी हताश महसूस करती थी. यहां तक कि उन्होंने इसके चलते खुद को शीशे में देखना भी बंद कर दिया था. हालांकि उसके बाद उन्होंने अपना वेट लॉस करने का सोचा. उन्होंने प्रॉपर डाइट ली, एक्सरसाइज की, जंक फूड बंद किया और अच्छे से सभी चीजों का ध्यान रखा, जिसके बाद उन्होंने अपने बढ़ते वजन को कम किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement