Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कजाकिस्तान में Avika Gor के साथ बॉडीगार्ड ने की थी छेड़छाड़, घटना को याद कर भावुक हुई बालिका वधू

एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनके बॉडीगार्ड ने कजाकिस्तान में उनके साथ छेड़छाड़ की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना से वह काफी हैरान थीं.

Latest News
कजाकिस्तान में Avika Gor के साथ बॉडीगार्ड ने की थी छेड़छाड़, घटना को याद कर भावुक हुई बालिका वधू

Avika Gor:अविका गोर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी शो बालिका वधू (Balika Vadhu) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस ने शो में आनंदी का रोल अदा किया था और उसके कारण वह आज घर घर पहचानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों और कई शो में काम किया है. इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने हाल ही अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर बात की है.

हाउटफ्लाई के साथ इंटरव्यू के दौरान अविका गोर ने बताया कि उन्हें कैसा फील हुआ, जब किसी ने उन्हें पीछे से छुआ. जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा कि तो वह उसका बॉडीगार्ड था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि ऐसा सिर्फ एक बार नहीं हुआ है. यह दोबारा होने ही था कि उससे पहले उन्होंने अपने बॉडीगार्ड का हाथ पकड़ लिया था.


यह भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर बालिका वधू बन Avika Gor ने बनाई पहचान, अब फिल्मों में दिखा रही अभिनय का दम


बॉडीगार्ड ने की ये हरकत

एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे याद है कि किसी ने मुझे पीछे से छुआ था. जब मैं पीछे मुड़ी तो वहां सिर्फ सिक्योरिटी गार्ड था. मुझे याद है कि जब मैं स्टेज पर जा रही थी तो किसी ने मुझे पीछे से छूने की कोशिश की. जैसे ही मैं पीछे मुड़ी. याद आया कि मैंने केवल बॉडीगार्ड को देखा था और किसी को नहीं. मुझे याद है कि यह दूसरी बार होने वाली था और मैंने इसे रोक दिया.


यह भी पढ़ें- Pratyusha Banerjee Suicide में आया नया मोड़, कोर्ट ने खारिज की आरोपी राहुल राज की अर्जी, फैसला सुनाते हुए कही ये बात


अविका ने घटना को बताया शर्मनाक

उन्होंने आगे कहा कि यह शर्मनाक है, मैंने बस उसे देखा और कहा क्या? और उसने बस माफी मांग ली. तो उसके बाद मैं क्या करूंगी? इसलिए मैंने इसे जाने दिया. वे नहीं जानते कि उसकी इस हरकत का दूसरे शख्स पर क्या असर पड़ रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि अब चीजें बदल गई हैं और वह जानती है कि ऐसी स्थितियों को कैसे संभालना है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मुझमें लोगों को पलटकर मारने की हिम्मत होती तो मैं अभी तक कई लोगों को मार चुकी होती. अब मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर सकती हूं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि बात यहां तक नहीं पहुंचेगी. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी अविका

काम को लेकर बात करें, तो अविका गोर को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. जिसमें पाठशाला, तेजी, कहानी रबर बैंड की और 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट है. एक्ट्रेस जल्द ही ब्लडी इश्क में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फरवरी में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement