Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर B Praak के कालकाजी मंदिर कार्यक्रम में हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत कई घायला, देखें वीडियो

सिंगर बी प्राक(B Praak) का शनिवार की रात को दिल्ली के कालकाजी मंदिर में जागरण रखा गया था, लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है.

Latest News
सिंगर B Praak के कालकाजी मंदिर कार्यक्रम में हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत कई घायला, देखें वीडियो

B Praak Jagran At Kalkaji Mandir

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सिंगर बी प्राक(B Praak) का शनिवार की रात को दिल्ली के कालकाजी मंदिर में जागरण रखा गया था. इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. जिसके कारण इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं और एक घटना में एक महिला की भी मौत हो गई है. इसके बाद अब सिंगर ने इस घटना पर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, आपको बता दें कि जिस दौरान कालकाजी मंदिर में हादसा हुआ, उस दौरान स्टेज पर बी प्राक मौजूद थे. जानकारी के अनुसार जो स्टेज सिंगर के लिए मंदिर के मैनेजमेंट ने तैयार किया था. वहां पर सिंगर के पहुंचने के बाद भारी संख्या में भीड़ उमड़ गई थी. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बी प्राक के करीब जाने की कोशिश की और स्टेज पर ज्यादा लोग चढ़ जाने के कारण मंच टूट गया. लोहे और लकड़ी से बने इस मंच के गिरने से 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और इस हादसे में एक महिला की भी मौत हो गई है. 

ये भी पढ़ें- सिंगर B Praak पर टूटा दुखों का पहाड़, इमोशनल पोस्ट में दी बच्चे की मौत की खबर

बी प्राक ने जताया दुख

इस पूरी घटना पर बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत दुख हुआ. बी प्राक ने कहा कि बहुत मायूस हूं, क्योंकि पहली बार मैंने ऐसा देखा है अपने सामने होता हुआ और जहां पर मैं गा रहा हूं मां कालका मंदिर में. आज जो भी हुआ बहुत दुख की बात है और जिनको भी चोटें आई हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि वे सभी ठीक हो. उन्होंने कहा कि आगे से हमें बहुत ध्यान रखना है बच्चों का, बुजुर्गों का, सभी लोगों का क्योंकि जान से बढ़कर कुछ भी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- B Praak के कॉन्सर्ट में भारी संख्या में पहुंची भीड़ ने की तोड़ फोड़, इटावा के सिविल लाइन्स पंडाल से सामने आया वीडियो

देर रात हुआ था हादसा

आपको बता दें कि कालकाजी मंदिर में यह हादसा रात 12.30 बजे के करीब हुई थी और हादसे के बाद वहां पर बुरी तरह से अफरा तफरी मच गई थी. लोग काफी ज्यादा घबरा गए थे.  वहीं, इस कार्यक्रम के लिए करीब 1600 लोग पहुंचे थे. यहां पर बीते 26 सालों से हर साल माता का जागरण आयोजित किया जाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement