Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz OTT release: थिएटर में हो गई मिस, तो घर बैठे देखें Vicky-Tripti की फिल्म, पर करना होगा ये काम

Bad Newz फिल्म OTT पर दस्तक दे चुकी है, जिसे आप अब घर बैठे देख सकते हैं. वहीं, इस फिल्म को देखने के लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा, वो क्या है यहां जानें.

Latest News
Bad Newz OTT release: थिएटर में हो गई मिस, तो घर बैठे देखें Vicky-Tripti की फिल्म, पर करना होगा ये काम

Bad Newz 1st day collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), त्रिप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी को लोगों ने काफी पसंद किया. इसकी कहानी से लेकर सॉन्ग काफी हिट रहे. अब थिएटर में धमाल मचाने के बाद फिल्म ओटीटी पर (Bad Newz OTT release) दस्तक दे चुकी है. हालांकि आप इसे यूंही नहीं देख पाएंगे बल्कि इसे किराए पर लेना होगा. आइए बताते हैं पूरा माजरा क्या है.

19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बैड न्यूज अब ओटीटी पर धमाल मचा रही है. ये अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. ऐसे में आप इसे अपने घर बैठे देख सकते हैं. हालांकि, इसे आप रेंट पर देख पाएंगे. जी हां इसके लिए आपको 349 रुपये रेंट देना होगा. शर्त ये भी है कि किराए में इस मूवी को देखना शुरू करने के लिए 30 दिन और एक बार शुरू करने के बाद खत्म करने के लिए 48 घंटे मिलेंगे.

फिल्म ने दुनियाभर में 113 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं भारत में इसकी कमाई 64-65 करोड़ रुपये रही है. ये 2024 की हिट फिल्मों में से एक बन गई है. लोगों ने इसके गानों को भी काफी पसंद किया. खास तौर पर इसके सॉन्ग तौबा तौबा ने को इंस्टाग्राम पर गदर काट दी. इस गाने पर लाखों रील बन चुकी हैं और इसके क्रेज अब भी बरकरार है.


ये भी पढ़ें: Ranbir और Vicky संग खूब किया रोमांस, अब ये हसीना वसूल रही है मोटी रकम


बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज की टक्कर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी से हुई थी. हालांकि ये फिर भी ठीक ठाक कमाई करने में कामयाब रही. इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक से अच्छे रिव्यू मिल थे. 


ये भी पढ़ें: Bad Newz से पहले OTT पर देख डालें ये 10 मजेदार रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में


वहीं बैड न्यूज साल 2019 में आई गुड न्यूज की अगली कड़ी है. गुड न्यूज में अक्षय कुमार , करीना कपूर , कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे. इसे भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement