Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उर्फी तो फालतू में बदनाम है', IFFA Awards में Bhumi Pednekar ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

शुक्रवार की रात अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स (IIFFA Awards 2024) में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अलग अंदाज में पहुंची थी, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं.

Latest News
'उर्फी तो फालतू में बदनाम है', IFFA Awards में Bhumi Pednekar ने पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, हो गईं बुरी तरह ट्रो�ल

Bhumi Pednekar : भूमि पेडनेकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

शुक्रवार की रात अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स (IIFFA Awards 2024) का आयोजन किया गया था और इस मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड हसीनाएं स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई हैं. वहीं, अवॉर्ड शोज में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी पहुंची थी, जिन्होंने अपने अजीब आउटफिट के कारण दर्शकों का ध्यान खींचा. हालांकि वह अपने इस आउटफिट के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर का आईफा अवॉर्ड्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस अवॉर्ड शो के लिए भूमि ऑफ व्हाइट लहंगा पहने हुए नजर आई हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने टॉप साथ ट्रांसपेरेंट बोटल पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट दुपट्टा लिया हुआ है. एक्ट्रेस ने इस लुक के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. जहां भूमि ने अपने इस लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, वहीं वो इसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- बेहद शानदार है Bhumi Pednekar का नया रेस्टोरेंट, एक्ट्रेस ने खुद बताई हर एक खासियत

आईफा लुक को लेकर भूमि हुईं ट्रोल

यह वीडियो विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो पर लोग जमकर भूमि के लुक का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वह इसकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उर्फी तो फालतू में बदनाम है. दूसरे ने लिखा- एक नंबर की बुरी लग रही है. एक और यूजर ने कमेंट किया-ये क्या है फैशन के नाम पर कुछ भी. वहीं, लगातार लोग कहते हुए नजर आ रहे हैं कि भूमि बिल्कुल उर्फी की तरह कपड़े पहन रही है.

यह भी पढ़ें- Bhumi Pednekar Birthday: भूमि पेडनेकर की वो 5 फिल्में जो बना देंगी आपको उनका दीवाना

आखिरी बार इन फिल्मों में नजर आईं थी भूमि

काम को लेकर बात करें, तो वह आखिरी बार ओटीटी फिल्म भक्षक में नजर आई थीं. यह फिल्म रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर है.इस फिल्म में उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका अदा की थी. फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में भी दिखाई दी थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement