Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

25 करोड़ फीस लेने वाले Bollywood Actors पर भड़के मशहूर फिल्ममेकर, बयां किया नुकसान का दर्द

Bollywood के बड़े-बड़े Actors जो 20-25 करोड़ फीस लेते हैं, उन पर मशहूर फिल्ममेकर Bhushan Kumar जमकर बरसे हैं.

Latest News
25 करोड़ फीस लेने वाले Bollywood Actors पर भड़के मशहूर फिल्ममेकर, बयां किया नुकसान का दर्द

Bhushan Kumar On Bollywood Actors Fees: बॉलीवुड एक्टर्स की फीस पर बोले भूषण कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में (Bollywood Films) धड़ाम हो रही हैं. हैरानी वाली बात ये है कि इंडस्ट्री से सुपरस्टार भी गिरते बॉक्स ऑफिस को संभाल नहीं पा रहे हैं. हालांकि, साउथ की फिल्में इसके उलट ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. ऐसे हालात देखते हुए हाल ही में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने बॉलीवुड के संकट पर खुलकर बात की है. उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) की भारी-भरकम फीस पर चिंता जाहिर की है.

20-25 करोड़ रुपए मांगते हैं Bollywood Actors

कुछ समय पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने भी कुछ ऐसा ही मुद्दा उठाया था. उन्होंने 20 करोड़ चार्ज करके सिर्फ 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस देने वाले बॉलीवुड एक्टर्स पर नाराजगी जाहिर की थी. करण के बाद अब भूषण कुमार ने भी यही मुद्दा उठाया है. उनका कहना है कि कुछ एक्टर्स तो मार्केट समझते हैं लेकिन कुछ लोग 20-25 करोड़ रुपए की मांग करते हैं और मेकर्स को उनकी वजह से नुकसान का सामना करना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Allu Arjun से Mahesh Babu इन 10 साउथ सुपरस्टार के आगे फीका है बॉलीवुड? फीस जानकर होश उड़ जाएंगे

Filmmakers को होता है इतना बड़ा नुकसान 

पिंकविला से बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा- 'अभी तक तो जिन लोगों से हम बात कर रहे हैं, वो पॉजिटिव तरीके से बात कर रहे हैं. उन्हें मार्केट की समझ है. वो ये नहीं कहते हैं कि हम मार्केट को समझना नहीं चाहते हैं. अभी भी ऐसे एक्टर्स हैं जो कहते हैं कि नहीं हम तो इतना ही लेंगे वरना नहीं करेंगे. इसलिए हम उनके साथ काम कर रहे हैं. हम उनको बोल रहे हैं कि मत करो हमें भी नहीं करना आपके साथ काम. हम नुकसान उठाने के लिए काम नहीं करते हैं'.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor: फ्लॉप फिल्म के बावजूद एक्टर ने बढ़ाई फीस, जानें नई फिल्म के लिए क्या है डिमांड

एक्टर्स को समझने की है जरूरत

उन्होंने बताया कि 'कई लोगों ने बड़ी फिल्मों की वजह से नुकसान झेला है. हमने देखा है तो हम आपको पैसा क्यों दें और खुद नुकसान क्यों झेलें. जहां पर हमें भी फायदा हो रहा है, प्रोजेक्ट भी सेफ है , वहां पर ये सब ठीक है लेकिन जहां पर प्रोजेक्ट आपकी डिमांड नहीं झेल सकता. वहां पर हम एक्टर्स को समझाने की बात कर रहे हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement