Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss Ott 2 में बहन पूजा भट्ट नहीं ये कंटेस्टेंट है आलिया का फेवरेट, इन्हें बताया शो के 'रॉकी और रानी'

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 में कौन सा कंटेस्टेंट उनका फेवरेट है.

Bigg Boss Ott 2 में बहन पूजा भट्ट नहीं ये कंटेस्टेंट है आलिया का फेवरेट, इन्हें बताया शो के 'रॉकी और रानी'

 Alia Bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) आज यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं, एक प्रमोशन इवेंट चंडीगढ़ में भी आयोजित किया गया था. इस दौरान आलिया भट्ट विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) को लेकर बात करते हुए नजर आईं है. इसके साथ ही उन्होंने बहन पूजा भट्ट को लेकर भी बात की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर बात की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उस घर में रॉकी और रानी कौन है. आलिया भट्ट ने बताया कि बिग बॉस में एल्विश यादव उन्हों बहुत पसंद हैं, उनकी पर्सनैलिटी अच्छी लगती है. उन्होंने कहा कि एल्विश मुझे बहुत शरारती लगते हैं और जो जैसे वो बोलते हैं सिस्टम वो भी काफी अच्छा लगता है, वो काफी एंटरटेनिंग है. तो इसलिए उन्हें रॉकी बना देते हैं.

ये भी पढ़ें-  Sidharth-Kiara के रिसेप्शन में मजबूरन आईं थी Alia Bhatt? हालत देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

पूजा भट्ट को बताया भट्ट परिवार की रानी

इसके आगे आलिया ने कहा कि मनीषा रानी को हम रानी बना देते हैं, क्योंकि उसके नाम में भी रानी है और मुझे लगता है कि उनकी जोड़ी काफी प्यारी लग सकती है. इसके बाद एक्ट्रेस ने इस बीच अपनी बहन पूजा भट्ट को लेकर भी नाम लिया है. हालांकि उन्होंने अपनी बहन का नाम सबसे आखिर में लिया है. उन्होंने कहा कि लेकिन मैं अपनी बहन का नाम लेना चाहूंगी,, क्योंकि वो हमारे भट्ट परिवार की रानी है. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt: नो मेकअप लुक में भी कहर ढहाती हैं आलिया, देखिए एक्ट्रेस के क्यूट लुक्स

ये कलाकार नजर आएंगे फिल्म में

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दोनों कलाकारों के अलावा, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे बेहतरीन एक्टर्स हैं. इसके साथ ही फिल्म का डायरेक्शन करण जौहर ने किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement