Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा एक फौजी', Sunny Deol ने खुद Border 2 को किया कन्फर्म, दिखाई झलक

Sunny Deol ने आखिरकार Border 2 को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है. एक्टर ने एक वीडियो शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

Latest News
'27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा एक फौजी', Sunny Deol ने खुद Border 2 को किया कन्फर्म, दिखाई झलक

Sunny Deol Border 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर (Border) के लोग आज भी दीवाने हैं. जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने हर एक के दिल में देशभक्ति की भावना को जगा दिया था. ये उस समय की सुपरहिट फिल्म में से एक रही है जिसके सीक्वल की काफी समय से चर्चा हो रही थी. अब आखिरकार 27 साल बाद बॉर्डर 2 (Border 2) की धमाकेदार अनाउंसमेंट हो गई है. बॉर्डर के इस सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब धमाकेदार घोषणा (Border 2 announcement) ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. सनी देओल ने पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया है.

बॉर्डर की 27वीं सालगिरह पर सनी देओल ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया और फ्रैंचाइजी पर मुहर लगा दी. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉर्डर 2 में अपनी वापसी की आधिकारिक घोषणा करते हुए कैप्शन में लिखा 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के बाद, आ रहा है फिर से. भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बॉर्डर 2.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे. वहीं इसके निर्देशन की कमान अनुराग सिंह संभालेंगे. स्टारकास्ट की बात करें तो सनी देओल का रोल तो कन्फर्म हो गया है यानी वो फिर से मेजर कुलदीप सिंह चंदपुरी के रूप में दिखाई दे सकते हैं. वहीं बीते दिनों खबरें आई थी कि फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी एंट्री हो गई है.

बीते साल दिसंबर में खबर आई थी कि बॉर्डर 2 की शूटिंग 2024 से शुरू होगी. वहीं ये 2026 में गणतंत्र दिवस के आस-पास रिलीज हो सकती है. बॉर्डर 2 को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म के रूप में तैयार किए जाने की योजना बनाई जा रही है.


ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा बिके इन 9 भारतीय फिल्मों के टिकट, आपने कितनी देख डाली


1997 में आई Border ने मचाई थी गदर

बॉर्डर में सनी देओल के अलावा कई स्टार्स नजर आए थे जिसमें जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, राखी, पूजा भट्ट, तब्बू और कुलभूषण खरबंदा जैसे कई सितारों का नाम शामिल है. जेपी दत्ता ने इसकी कहानी लिखी थी और निर्देशन भी किया था. ये मूवी 1971 भारत-पाक के युद्ध पर आधारित थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement