Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Box Office report: Maidan और Bade Miyaan Chote Miyaan का हाल बेहाल, हफ्ते भर बाद ही दर्शकों के लिए तरसी

Box Office Report: ईद के मौके पर सिनेमामघरों में Bade Miyaan Chote Miyaan और Maidaan ने दस्तक दी थी. एक हफ्ते बाद दोनों की कमाई में काफी गिरावट आई है. यहां जानें आंकड़ा. 

Latest News
Box Office report: Maidan और Bade Miyaan Chote Miyaan का हाल बेहाल, हफ्ते भर बाद ही दर्शकों के लिए तरसी

Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पिछले हफ्ते थिएटर्स में दो बॉलीवुड सुपरस्टार्स की फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिली थी. एक तरफ जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (bade miyan chote miyan) रिलीज हुई थी, तो वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. दोनों को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है ऐसे में अब इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office report) भी हर दिन के साथ कम होता जा रहा है. आइए जानते हैं दोनों ने अब तक कितनी कमाई कर डाली है.

पहले बात करते हैं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की तो फिल्म ने पहले तो अच्छी शुरुआत की पर अब इसकी  कमाई में गिरावट हो रही है. रिलीज के सातवें दिन भी ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. ऐसे में Sacnilk की मानें तो फिल्म ने गुरुवार को 2.55 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ भारत में इसका कुल कलेक्शन 48 करोड़ के करीब हो गया है.


ये भी पढ़ें: Akshay Kumar की इन 9 फिल्मों ने ओपनिंग डे पर जमकर छापे नोट, किया शानदार कलेक्शन


BMCM ने की थी धांसू ओपनिंग

सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद बड़े मियां छोटे मियां ने ओपनिंग डे पर डबल डिजीट में कमाई की थी. लेकिन धीरे धीरे इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरत चला गया. ईद पर रिलीज होने के बावजूद ये कुछ खास कमाल नहीं कर रही है. आलम ये है कि 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अभी तक 50 करोड़ नहीं कमा सकी है.

Maidaan के छूटे पसीने

वहीं अजय देवगन की मैदान भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है. Sacnilk की मानें तो सांतवे दिन फिल्म ने 2 करोड़ कमाए. इसी के साथ इसकी कुल कमाई 27 करोड़ हो गई है. ऐसे में मेकर्स की उम्मीद आने वाले वीकेंड से है.


ये भी पढ़ें: 'अजय देवगन से प्रियामणि तक', Maidaan के लिए इन स्टार्स ने वसूली इतनी रकम


असल कहानी पर बेस्ड है फिल्म

मैदान इंडियन फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की जिंदगी से प्रेरित कहानी है. इस फिल्म के लिए दर्शकों ने अजय देवगन की काफी तारीफ की थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement