Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Celina Jaitly: 'बाप-बेटे दोनों के साथ सोई', ऐसे कमेंट पर सेलिना जेटली ने दिया मुंहतोड जवाब

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने उन्हें लेकर भद्दी बातें करने वाले एक शख्स को मुंह तोड जवाब दिया है. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

Celina Jaitly: 'बाप-बेटे दोनों के साथ सोई', ऐसे कमेंट पर सेलिना जेटली ने दिया मुंहतोड जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) अब भले ही फिल्मी दुनिया से कुछ दूर रहती हों लेकिन फैंस उनके कमाल के अभिनय को भूले नहीं हैं. शोबिज इंडस्ट्री से दूर सेलिना अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. इस बीच अदाकारा को लेकर एक शख्स ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके चलते सेलिना का गुस्सा फूट पड़ा है. 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि सेलिना को कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां हर मुद्दे पर अपनी बात को खुलकर रखती नजर आ जाती हैं.  इस बार अदाकारा ने उन्हें लेकर भद्दी बातें करने वाले एक शख्स को मुंह तोड जवाब दिया है. 

यह भी पढ़ें- '7 साल तक डेटिंग का मतलब नहीं कि शादी करेगा', Katrina और Ranbir की मम्मियों में छिड़ी जंग?

दरअसल, सेल्फ क्लेमड फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने सेलिना जेटली को लेकर ट्विटर पर लिखा था, 'सेलिना जेटली बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बाप-बेटे (फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान) दोनों के साथ कई बार सो चुकी हैं.' 

यहां देखें शख्स का ट्वीट-

 

 

इधर, जब ये ट्वीट सेलिना जेटली ने पढ़ा तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. अदाकारा ने तुरंत यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी है. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सेलिना ने लिखा, 'डियर मिस्टर संधु, उम्मीद करती हूं कि ये पोस्ट करके आप मर्द बन गए होंगे और आपके इरेक्टाइल डिसफंक्शन का इलाज हो गया होगा. लेकिन आपका ईलाज और भी कई तरीकों से किया जा सकता है, जैसे डॉक्टर के पास जाकर. आपको कभी ट्राय करना चाहिए.' इसके साथ ही सेलिना ने अपने इस ट्वीट में ट्विटर सेफ्टी को टैग कर यूजर के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड की है.

 

 

यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor ने सालों बाद बेटे Ranbir Kapoor की एक्स पर साधा निशाना? पोस्ट देख भड़क उठे लोग

बता दें कि सेलिना जेटली ने जानशीन (Janasheen) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस 'टॉम डिक हैरी', 'अपना सपना मनी मनी', 'नो एंट्री' और 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement