Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज हुआ Kangana Ranaut की Chandramukhi 2 Trailer, एक्ट्रेस के तीखे तेवर देख खड़े हुए फैंस के रोंगटे

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जो कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

Latest News
रिलीज हुआ Kangana Ranaut की Chandramukhi 2 Trailer, एक्ट्रेस के तीखे तेवर देख खड़े हुए फैंस के रोंगटे

Chandramukhi 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बीते काफी वक्त से अपनी साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. आज मेकर्स ने चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का निर्देशन पी वासु ने किया है. इससे पहले वे साल 2005 में हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी(Chandramukhi) लेकर आए थे, जिसमें मुख्य भूमिका में रजनीकांत(Rajinikanth) नजर आए थे. इसके साथ ही पहले पार्ट में चंद्रमुखी के किरदार में साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस ज्योतिका दिखाई दी थीं. वहीं, ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में राजा की जय जय कार से होती है. उसके बाद लीड रोल में रजनीकांत के स्थान पर नजर आने वाले एक्टर राघव लॉरेंस की एंट्री होती है. फिल्म में जैसा कि इस सीक्वल पार्ट में ज्योतिका के स्थान पर बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस कंगना रनौत नजर आने वाली हैं. फिल्म में राजा वेट्टियन और चंद्रमुखी के बीच की जबरदस्त दुश्मनी को दिखाई जाएगी. इस बार की कहानी भी कुछ पहले की ही तरह होने वाली है. ट्रेलर देखने में काफी शानदार है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने नई फिल्म में किया भरतनाट्यम, Chandramukhi 2 के वीडियो पर हुईं ट्रोल

कुछ इस तरह दिखा चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक बड़ी फैमिली हवेली में रहने के लिए जाती है जो कि किसी परेशानी को हल करने के लिए वहां पर पहुंचती है. हालांकि उस परिवार को पहले से वॉर्न कर दिया जाता है कि हवेली के दक्षिण के हिस्से में कोई भी न जाए क्योंकि वहां चंद्रमुखी रहती है. चंद्रमुखी की कहानी 18 साल बाद क्या मोड़ लेगी देखना काफी दिलचस्प होगा. बता दें कि कंगना फिल्म में एक खूबसूरत नर्तकी के रोल में नजर आएगी जो कि लोगों का अपने डांस और अदाओं से मन मोह लेती है. 

फैंस को सताई रजनीकांत की याद

वहीं, चंद्रमुखी 2 ट्रेलर देखने के बाद लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर को देखकर लोगों ने रजनीकांत और ज्योतिका से तुलना कर दी और लोगों ने पहले पार्ट को ज्यादा बेहतर बताया. एक यूजर ने लिखा- रजनी सर की जगह कोई भी नहीं ले सकता है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा-चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर देखने के बाद, चंद्रमुखी 2 के लिए मेरा सम्मान 1000 प्रतिशत बढ़ गया है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- चंद्रमुखी को देखकर पुरानी यादें ताजा हो गईं और हॉरर फिल्म में सुपरस्टार रजनी को देखना वास्तव में अलग अनुभव था. 

कंगना की हुई तारीफ

जहां कुछ लोग चंद्रमुखी 1 और चंद्रमुखी 2 की तुलना कर रहे थे. वहीं, कुछ लोगों ने राघव और कंगना रनौत का समर्थन किया है. एक यूजर ने लिखा- राघव का स्वैग और कंगना की खूबसूरती और उसकी आंखें, ओएमजी रोंगटे खड़े हो गए, बहुत पसंद आया. मूवी का इंतजार है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- कंगना के हर छोटे से छोटे मूवमेंट दिखाए गए हैं लेकिन वे बहुत शक्तिशाली हैं. यह काफी शॉकिंग है. इसे 12 दिनों में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. एक और यूजर ने लिखा-उम्मीद है कि यह फिल्म चंद्रमुखी की तरह हिट होगी.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut के लिए संजीवनी बनेगी Chandramukhi 2? 8 सालों से बैक टू बैक दे रही हैं कई फ्लॉप फिल्में

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल चंद्रमुखी 2 है. जो कि 18 साल बाद आ रहा है. यह फिल्म मोहनलाल-स्टारर सुपरहिट फिल्म मणिचित्राथाझु(1993) की रीमेक थी. वहीं, इस फिल्म का रीमेक बॉलीवुड में भी तैयार किया गया था. साल 2007 में अक्षय कुमार की भूल भुलैया भी सुपरहिट रही थी. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 19 सितंबर को सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज होगी. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा. बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा राधिका सरथकुमार, वादिवेलु, लक्ष्मी मेनन, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, रवि मारिया और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में हैं। 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement