Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

ओए होए...Chirag Paswan ने Kangana को देखते ही क्या कहा कि वो आईं और गले ही लग गईं

Kangana Ranaut और Chirag Paswan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को पुराने दिन याद आ गए हैं और कंगना-चिराग की फिल्म की क्लिप्स वायरल हो रही हैं.

Latest News
ओए होए...Chirag Paswan ने Kangana को देखते ही क्या कहा कि वो आईं और गले ही लग गईं

Chirag Paswan Meet Kangana Ranaut: कंगना रनौत से मिले चिराग पासवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना पॉलिटिकल करियर शुरु कर चुकी हैं. उन्होंने बीजेपी के टिकट पर मंडी सीट जीत ली है और अब वो राजनीति से जुड़े कामों में बिजी हो गई हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पुराने दोस्त और को-एक्टर रह चुके चिराग पासवान (Chirag Paswan) से मिलती दिखाई दे रही हैं. दोनों कैमरे के सामने एक-दूसरे के गले लगा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों को कंगना और चिराग की फिल्म से जुड़े पुराने दिन याद आ गए हैं. इस वीडियो में दोनों की दोस्ती भी साफ नजर आ रही है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद आज शुक्रवार को पुरानी संसद में एनडीए की बैठक हुई है. इस बैठक के दौरान बीजेपी सांसद, घटक दलों के सांसद, अहम नेताओं के साथ भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल हुए. इस बैठक के दौरान कंगना रनौत भी शामिल हुईं. बैठक से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना रनौत, जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और हाजीपुर सांसद चिराग पासवान से मिलती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कंगना को देखकर चिराग उन्हें बुलाते हैं और कंगना आकर उनके गले मिलती हैं.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान को नौकरी देगा ये स्टार, खुद पोस्ट शेयर कर कही बड़ी बात


इसके बाद कंगना और चिराग एक-दूसरे के साथ बातें करते हुए और तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई देते हैं. दोनों को एक साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को पुराने दिनों की याद आ गई है. बता दें कि कंगना और चिराग ने साल 2011 में फिल्म 'मिले ना मिले हम' में एक साथ काम किया था. ये फिल्म एक लव स्टोरी थी जिसके लीड एक्टर्स कंगना और चिराग ही थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement