Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone के खिलाफ हुई शिकायत, पोस्टर जलाकर लोगों ने निकाला गुस्सा

Pathaan के गाने के बाद Shah Rukh Khan और Deepika Padukone के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है और लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है.

Latest News
Shah Rukh Khan और Deepika Padukone के खिलाफ हुई शिकायत, पोस्टर जलाकर लोगों ने निकाला गुस्सा

Complaint Against Shah Rukh Khan, Deepika Padukone: शाहरुख खान, दीपिका के खिलाफ शिकायत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज से पहले ही मुसीबत में फंस गई है. टीजर के बाद इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) जैसे ही रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. कई लोगों को ये गाना आपत्तिजनक लगा है. लोगों ने इसके लिए दीपिका, शाहरुख के साथ-साथ मेकर्स को भी बुरा-भला सुनाना शुरू कर दिया है. वहीं, अब मामला कानून तक पहुंच गया है. शाहरुख-दीपिका के गाने के खिलाफ शिकायत (Complaint Against Besharam Rang) कर दी गई है और एमपी में शाहरुख के पोस्टर भी जलाए (Shah Rukh Khan Poster Burnt) जा रहे हैं.

Complaint Against Shah Rukh Khan-Deepika Padukone For Besharam Rang

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण के गाने में एक्ट्रेस ने कई सिजलिंग सीन दिए हैं. लोगों ने सीन के साथ-साथ दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पर सवाल उठाए हैं. जिसकी वजह से 'बेशर्म रंग' पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Deepika Bikini Controversy: एक्ट्रेस को मिला Prakash Raj और Payal Rohatgi का सपोर्ट, जानें किसने क्या कहा

अधिवक्ता विनीत जिंदल मे इस विवादित गाने के खिलाफ IT एक्ट के सेक्शन 68 और IPC की धारा 295, 298, 505, और 34 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है. गाने पर लोगों के धर्म विशेष के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगाए गए हैं. इसके साथ ही मांग की गई है कि इस विवादित गाने को ठीक किया जाए.

ये भी पढ़ें: Pathaan में दीपिका की बिकिनी के रंग पर मचा बवाल, Shah Rukh Khan की फिल्म को बंद करवाने की चेतावनी

जलाए गए एक्टर के पोस्टर

विनीत जिंदल इससे पहले 'गलवान ट्वीट' को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के खिलाफ भी शिकायत करवा चुके हैं. वहीं, इस शिकायत के अलावा सोशल मीडिया पर #boycottpathaan ट्रेंड कर रहा है, जिसके तहत लोगों ने इस फिल्म के बहिष्कार की डिमांड की है. मध्यप्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्र की चेतावनी के बाद हाल ही में गुस्से में लोगों ने शाहरुख खान के पोस्टर भी जलाए हैं और फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग की है. फिल्म के गाने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement