Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepak Dobariyal Birthday: अपनी एक्टिंग से लीड एक्टर को भी दीपक डोबरियाल कर देते हैं फेल, Ajay Devgn की इस फिल्म को किया अपने नाम

Deepak Dobariyal Birthday: अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से फैंस लोटपोट कर देने वाले दीपक डोबरियाल (Deepak Dobariyal) ने चंद भी फिल्मों में काम किया, लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने फैंस का दिल जीता और लोगों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी.

Latest News
Deepak Dobariyal Birthday: अपनी एक्टिंग से लीड एक्टर को भी दीप��क डोबरियाल कर देते हैं फेल, Ajay Devgn की इस फिल्म को किया अपने नाम

Deepak Dobiryal :  दीपक डोबिरयाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Deepak Dobariyal Birthday: भारतीय फिल्म अभिनेता और थिएटर कलाकार दीपक डोबरियाल (Dobariyal Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. दीपक डोबरियाल एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक थिएटर कलाकार भी हैं. दीपक डोबरियाल का जन्म 1 सितंबर 1975 को पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड में हुआ था. लेकिन उनका परिवार दिल्ली से पौड़ी गढ़वाल तभी लौट आया जब वह महज पांच साल के थे. अभिनेता दीपक डोबरियाल ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से की. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1994 में थिएटर से की थी. उन्होंने अपने हिंदी सिनेमा करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म मकबूल (Maqbool) से की थी. 

उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म ओमकारा से मिली. फिल्म में भले ही अजय देवगन लीड रोल में थे मगर यह फिल्म अजय देवगन से कही ज्यादा दीपक डोबरियाल की एक्टिंग से जानीं जाए तो सार्थक होगा. इतना ही नहीं इस फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. उन्होंने फिल्म तनु वेड्स मनु में पप्पी की भूमिका से सभी को चौंका दिया था.

ये भी पढ़ें - Madhur Bhandarkar कभी च्विंगम बेचने का करते थे काम, मुश्किल में गुजरी थी डायरेक्टर की जिंदगी

एक इंटरव्यू में दीपक ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने जो भी कॉमेडी भूमिकाएं निभाईं, वे इतनी लोकप्रिय हो गईं और सभी के जेहन में गूंज उठीं कि स्क्रीन पर मेरी बाकी भावनाएं हावी हो गईं. इसलिए मुझे कॉमेडी पर बैक-टू-बैक ऑफर मिल रहे थे. चूंकि मैं चाहता था कि उस विधा से बाहर निकलूं, मैंने बहुत सारी भूमिकाएं मना कर दीं और मैंने कुछ अलग, कुछ चुनौतीपूर्ण की तलाश की. लेकिन मुझे अभी एहसास हुआ कि 'चुनौतीपूर्ण भूमिका' कुछ और नहीं बल्कि एक क्लिंच है. इसलिए मैं एक नए दृष्टिकोण की तलाश कर रहा हूं एक साधारण भूमिका जहां मुझे एक चुनौती मिलेगी और प्रदर्शन के माध्यम से मैं उसे पूरा करूंगा."

ये भी पढ़ें - Johnny Lever ने एक बार कर दिया था तिरंगे का अपमान, जाना पड़ गया था जेल

इस स्प्रिट के साथ दीपक डोबरियाल ने अपने जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया. दीपक डोबरियाल का व्यक्तित्व बहुत ही सौम्य है. वह अक्सर अपनी पर्सनैलिटी से सभी को हैरान कर देते थे. दीपक डोबरियाल ने बॉलीवुड जगत को कई फिल्में दी हैं और उनकी फिल्मों को खूब प्यार मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement