Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फेमस प्रोड्यूसर ने की एक्टर Deepak Tijori के साथ धोखाधड़ी, FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने हाल ही में फेमस फिल्म निर्माता विक्रम खाखर (Vikram Khakhar)पर पैसों की ठगी का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

Latest News
फेमस प्रोड्यूसर ने की एक्टर Deepak Tijori के साथ धोखाधड़ी, FIR दर्ज

Deepak Tijori

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) लंबे वक्त से फिल्मों से दूर चल रहे हैं. हालांकि अक्सर वह खबरों में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है. दरअसल, दीपक ने फेमस फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर (Vikram Khakhar)पर पैसों की ठगी का आरोप लगाया है. दीपक का कहना है कि खाखर ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए और वापस मांगने पर उन्होंने देने से मना कर दिया. प्रोड्यूसर के पैसे देने से मना करने के बाद दीपक ने अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक मुंबई पुलिस ऑफिसर ने शुक्रवार को इस मामले की जानकारी दी और बताया कि दीपक तिजोरी ने निर्माता विक्रम खाखर पर 17.40 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. जो कि एक फिल्म का निर्माण के लिए उधार लिए थे. ऑफिसर ने जानकारी दी कि पैसे न मिलने के बाद मंगलवार को अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक तिजोरी ने पैसों की धोखाधड़ी के मामले में प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. 

दीपक ने दी जानकारी

इस शिकायत में दीपक तिजोरी ने बताया कि विक्रम खाखर ने लंदन में उनकी फिल्म टिप्सी को बनाने में मदद करने का वादा किया था, जिसके लिए निर्माता ने उनसे 17.40 लाख रुपये लिए थे. उन्होंने कहा कि, '' मैं जब भी फिल्म के बारे में पूछता था तो विक्रम खाखर कोविड के कारण देरी होने का बहाना बना देते थे. वो कहते थे कि यूरोप में फिल्म की शूटिंग रुक गई है. महामारी का असर कम होने के बाद भी वो फिल्म को आगे न बढ़ाने का बहाना बना रहे. हालांकि जब मुझे एहसास हुआ कि प्रोड्यूसर का फिल्म टिप्सी को बनाने का कोई भी इरादा नहीं है, तो मैंने उनसे पैसे मांगे, लेकिन पैसे नहीं मिले. जिसके बाद दीपक ने इस मामले में पुलिस से मदद ली.

यह भी पढ़ें- Deepak Tijori की वजह से Akshay Kumar को हो गया था इस बात का डर, अब हुआ है ये बड़ा खुलासा

पुलिस जांच में जुटी

वहीं, इस धोखाधड़ी के मामले में पुलिस का कहना है कि यह घटना 3 मार्च 2020 से इस साल 14 मार्च तक की है. दीपक ने 3 मार्च 2020 को प्रोड्यूसर विक्रम खाखर के अकाउंट में पैसे भेजे थे. जिसमें GST भी शामिल है. वहीं, प्रोड्यूसर ने फिल्म नहीं बनाई और दीपक के पैसे देने से भी मना कर दिया. दीपक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है और फिलहाल पूरी मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Deepak Tijori से फिल्म के नाम पर ठगे गए करोड़ों रुपये, इस नामी फिल्ममेकर पर लगा बड़ा आरोप

मई में रिलीज हुई थी फिल्म टिप्सी

फिल्म टिप्सी को लेकर बात करें, तो यह 10 मई 2024 को रिलीज हुई थी. जब विक्रम खाखर ने दीपक को धोखा मिला तो प्रोड्यूसर राजू चड्ढा ने इसे तैयार किया और फिल्म में एक्टिंग के साथ दीपक ने इसे डायरेक्ट भी किया. बता दें कि दीपक ने बॉलीवुड में तमाम फिल्में की हैं, जिसमें से आशिकी, दिल है कि मानता नहीं, जो जीता वही सिकंदर जैसी कई फिल्में शामिल हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement