Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी को लेकर घर रवाना हुईं Deepika Padukone, फैंस को नहीं मिली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक सप्ताह बाद अपनी बेटी को लेकर अस्पताल से घर के लिए रवाना हो गए हैं.

Latest News
बेटी को लेकर घर रवाना हुईं Deepika Padukone, फैंस को नहीं मिली झलक

Deepika Padukone Ranveer Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. बीते एक सप्ताह से एक्ट्रेस अपनी डिलीवरी के बाद से अस्पताल में भर्ती थीं. वहीं, अब एक्ट्रेस हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं, जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पेज विरल भियानी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने जानकारी दी है, कि दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और वह अब अपने घर के लिए रवाना हो गई हैं. हालांकि इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनकी बेटी की जरा भी झलक देखने को नहीं मिली है. वीडियो में सिर्फ दीपिका और रणवीर की कार की झलक देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone ने दिया बेटी को जन्म, पापा बने Ranveer Singh

2018 में की थी रणवीर-दीपिका ने शादी

आपको बता दें कि 29 फरवरी को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के छह साल प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. कपल बीते 10 सालों से भी ज्यादा वक्त से एक साथ हैं. कपल ने 2018 में नवंबर में इटली में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला के सेट पर हुई थी.

यह भी पढ़ें-  Deepika Padukone और Ranveer Singh में से कौन है ज्यादा पढ़ा-लिखा?

8 सितंबर को दीपिका ने दिया था बेटी को जन्म

दीपिका पादुकोण अपनी डिलीवरी से पहले दर्शन के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थी. उसके बाद एक्ट्रेस रिलायंस के अस्पताल में देर रात भर्ती हुई थीं और 8 सितंबर को एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद रणवीर और दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- वेलकम बेबी गर्ल. 8.9.2024. वहीं, कपल की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस और सेलेब्स ने उन्हें ढेरों बधाईयां दी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement