Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone: ढीली जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस, देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'बहन गर्मी हो गई है'

Deepika Padukone का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रात में सनग्लासेज और लेदर की जैकेट में नजर आईं. उन्हें देख लोगों ने Troll कर दिया.

Latest News
Deepika Padukone: ढीली जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस, देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'बहन गर्मी हो गई ह��ै'

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण (pc: Instagram) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की फेमस स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी वजहों से सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां एक्ट्रेस की फिल्म पठान (Pathaan) हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई तो वहीं वो 95वें अकादमी अवॉर्ड (95th Academy Awards) में प्रेजेंटर्स में से एक के रूप में नामित की गई हैं. इस बीच एक्ट्रेस को फिर से एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया. हालांकि उनका ये एयरपोर्ट लुक फिर से लोगों के निशाने पर आ गया है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

दीपिका पादुकोण को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान वो ब्राउन कलर की लेदर के जैकेट में बेहद कूल लग रही थीं. दीपिका ने जैकेट को ब्लैक टर्टल नेक टॉप और ब्लू वाइड-लेग डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने लुक को एक हैंडबैग और सनग्लास से पूरा किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने पपाराजी को अपनी मिलियन-डॉलर की स्माइल दी और जमकर पोज दिए. उनका ये लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone: क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? ढीले कपड़ों में एक्ट्रेस को देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

हालांकि एक्ट्रेस का ये लुक कई लोगों को रास नहीं आया. उन्होंने एक्ट्रेस को गर्मी में लेदर की जैकेट और रात में सनग्लासेस पहनने के लिए ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'बहन गर्मी हो गई है अब'. एक और यूजर ने लिखा, 'ये रोज रोज कहां जाती हैं.' अन्य न लिखा, 'कोई उन्हें बताए कि धूप का चश्मा धूप में पहनने के लिए है न कि अंधेरी रातों के लिए.'

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone Controversies: 'भगवा बिकिनी' से पहले भी इन शॉकिंग विवादों में फंस चुकी हैं दीपिका

Deepika Padukone ने बढ़ाया देश का मान

दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) में बतौर प्रेजेंटर नजर आने वाली हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी फैंस को दी है. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया कि इस बार एमिली ब्लंट, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, जेनेल मोने, जो सलदाना, जेनिफर कोनेली, रिज अहमद और मेलिसा मैक्कार्थी जैसे तमाम कलाकारों के साथ वो भी 95वें अकेडमी अवॉर्ड्स (95th Academy Awards) में बतौर प्रेजेंटर नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement