Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oscar में Deepika Padukone को नहीं पहचान पाई इंटरनेशनल मीडिया, वायरल स्क्रीनशॉट देखकर भड़के फैंस

Oscar 2023 में Deepika Padukone को इंटरनेशनल मीडिया ने एक ब्राजीलियन मॉडल समझ लिया. वहीं, इसके बाद फैंस स्क्रीनशॉट शेयर कर नाराज होते दिखाई दिए.

Oscar में Deepika Padukone को नहीं पहचान पाई इंटरनेशनल मीडिया, वायरल स्क्रीनशॉट देखकर भड़के फैंस

Deepika Padukone Misidentified At Oscar: दीपिका पादुकोण का ऑस्कर लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल ऑस्कर 2023 में भारतीय फिल्मों का जलवा रहा. फिल्म RRR के गाने नाटू- नाटू (Naatu Naatu) के साथ 'एलीफेंड विस्परर्स' ने अवॉर्ड जीता. वहीं, 'नाटू- नाटू' को अवॉर्ड मिलने का ऐलान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने धमाकेदार अंदाज में किया था. वो अपने शानदार ब्लैक गाउन में सबसे अलग दिखाई दे रही थीं लेकिन फिर भी इंटरनेशनल मीडिया उन्हें पहचान नहीं पाई. ये बाद जब दीपिका के फैंस को पता चली तो सभी बुरी तरह नाराज हो गए. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दीपिका की गलत पहचान वाले वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट पर गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल, ऑस्कर में दीपिका पादुकोण को RRR को दिए गए अवॉर्ड का एनाउंसमेंट करने के लिए स्टेज पर बुलाया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक रंग का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था और इसके साथ उन्होंने ग्लव्स भी पहने हुए थे. दीपिका पादुकोण जैसे ही स्टेज पर ऐलान करने पहुंचीं हर कोई उन्हें देखता ही रह गया है. इंटरनेशनल मीडिया में उनकी बातें होने लगीं लेकिन हैरानी की बात ये है कि विदेशी मीडिया को दीपिका मशहूर ब्राजीलियन मॉडल कैमिला एल्विस लगीं. कई लोगों ने उनकी तस्वीर छापी लेकिन पहचान में 'ब्राजीलियन मॉडल कैमिला एल्विस' लिख डाला.

ये भी पढ़ें- Oscars 2023: ब्लैक ब्यूटी बन ऑस्कर की महफिल में पहुंची Deepika Padukone, ग्लैमरस लुक ने लूटा फैंस का दिल

वहीं, जब ये बात दीपिका के फैंस को पता चली तो सभी बुरी तरह नाराज हो गए. कई लोगों ने दीपिका की गलत पहचान बताने वाले स्क्रीनशॉट शेयर किए और इस लापरवाही के लिए उन्हें भला- बुरा कहना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर सभी के ऑफिशियल अकाउंट्स को टैग करके दीपिका की सही पहचान डालने की मांग की जा रही है. हैरानी की बात ये भी है कि इसमें कई बड़े और नामी मीडिया हाउसेस शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Pathaan का एक और जबरदस्त धमाका, जानें घर बैठे कैसे देख पाएंगे फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement