Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwa Bikini विवाद पर Deepika Padukone तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों बिना बोले सबकुछ सहती रहीं एक्ट्रेस

Pathaan के गाने बेशर्म रंग में Bagwa Bikini को लेकर खूब हंगामा हुआ था. वहीं, इस मामले पर अब जाकर Deepika Padukone ने चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Bhagwa Bikini विवाद पर Deepika Padukone तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों बिना बोले सबकुछ सहती रहीं एक्ट्रेस

Deepika Padukone On Bhagwa Bikini Controversy: दीपिका पादुकोण ने पठान विवाद पर दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) ऐसी धमाकेदार हिट हुई है कि रिलीज के महीनों बाद भी जमकर कमाई कर रही है. वहीं, फिल्म को रिलीज से पहले जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा था. इससे कई चौंकाने वाले विवाद जुड़े रहे, जिसमें से एक फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की भगवा बिकिनी (Bhagwa Bikini Controversy) भी थी. इस बिकिनी की वजह से कई लोगों को गुस्सा आया, धमकियां दी गईं, पोस्टर जलाए गए और तोड़फोड़ की गई लेकिन फिल्म की टीम पूरे टाइम चुप्पी साधे रहे. वहीं, अब जाकर दीपिका ने बताया है कि आखिर ऐसा क्यों था.

'कोई दूसरा रास्ता नहीं...'

दीपिका पादुकोण की बिकिनी वाले सीन पर लोगों ने विरोध जताया और इसे हटाने की मांग की गई थी. हालांकि, ना ही ये सीन हटाया गया और ना ही मेकर्स ने मीडिया में आकर किसी तरह की कोई सफाई दी. दिलचस्प बात तो ये है कि 'पठान' की पूरी टीम ने फिल्म का कोई प्रमोशन नहीं करने का फैसला लिया था. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इंडिया टुडे को इसके पीछे की वजह बताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें चुप रहकर सब सहने के अलावा दूसरा रास्ता समझ नहीं आया. उन्होंने बताया कि वो फिल्म को लेकर की गई महीनों की मेहनत को बर्बाद नहीं करना चाहती थीं.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone से लेकर Anushka Sharma तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हमशक्ल देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

कैसे आया संयम

एक्ट्रसे ने कहा- 'मैं हम दोनो के लिए नहीं कह सकती लेकिन मुझे कोई और तरीका नहीं समझ आया. मुझे लगता है कि हमें जिस तरह की परवरिश मिलती है, हम आगे जाकर वैसे ही बर्ताव करते हैं. हम मुंबई एक सपना लेकर आए थे. हमें सिर्फ कमिटमेंट, मेहनत और विनम्रता ही आती है और इसी के बलबूते पर हम यहां पहुंचे हैं. मुश्किल हालातों को हैंडल करना अनुभवों से आता है. हन दोनों एथलीट रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि उन्होंने स्कूल और कॉलेज में स्पोर्ट्स खेला  है. स्पोर्ट्स आपको संयम सिखाता है'.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? ढीले कपड़ों में एक्ट्रेस को देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement