Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone: क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? ढीले कपड़ों में एक्ट्रेस को देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

Deepika Padukone ने पांच साल पहले Ranveer Singh से शादी की थी. इसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर लोग कई बार सवाल कर चुके हैं.

Latest News
Deepika Padukone: क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? ढीले कपड़ों में एक्ट्रेस को देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन की दमदार एक्ट्रेस और एक फैशन डीवा हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ बिंदास होकर खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. वो एक से बढ़कर एक लुक कैरी करती हैं और उनके ये लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो एक बार फिर अपने लुक (Deepika Padukone airport look) को लेकर चर्चा में हैं. यहां तक कि लोग ढीले कपड़े पहनने को लेकर उनकी प्रेग्नेंसी (Deepika Padukone pregnant) के कयास लगा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्हें मोनोक्रोम लुक में देखा गया. एक्ट्रेस ने एक ओवरसाइज ट्रेंच कोट, मैचिंग हुडी, स्किन-टाइट लेगिंग्स और मैचिंग बूट्स पहने थे. उन्होंने एक बन और ब्लैक चश्मे के साथ अपने लुक को पूरा किया था. उनके इस लुक की फैंस तारीफ कर रहे थे तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. यहां तक कि ढीले कपड़े पहनने पर लोग उनके मां बनने तक के कयास लगा रहे हैं. 

देखें वीडियो: 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone Controversies: 'भगवा बिकिनी' से पहले भी इन शॉकिंग विवादों में फंस चुकी हैं दीपिका

लोगों ने कही Hollywood की कॉपी करने की बात 

लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा, 'स्पेसशिप सूट जैसा लग रहा है.' एक अन्य ने लिखा, 'दीपिका को कोई स्टाइल सेंस नहीं है. ये जूड़ा इसे और खराब बना देता है. हमेशा बड़े साइज के कपड़ों से ढकी रहती है. बूढ़ी औरत लगती है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हॉलीवुड की कॉपी. भूत जैसा लग रहा है.'

ये भी पढ़ें: Fact Check: Ranveer Singh-Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें तलाक की अफवाहों का सच

प्रेग्नेंसी को लेकर आया सवाल 

दीपिका पादुकोण के इस लुक की वजह से ट्रोल होने पड़ा. तो वहीं एक यूजर ने पूछ 'क्या दीपिका प्रग्नेंट हैं?.' एक और यूजर ने लिखा 'मुझे लगता है ये प्रेग्नेंट हैं'

इससे पहले भी उनके कुछ वीडियोज को देखकर उनके प्रेगनेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है. फिलहाल फैंस बेसब्री से इस कपल के घर खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement