Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone ने दिया बेटी को जन्म, पापा बने Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीती रात डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने एक बेटी की जन्म दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पेरेंट्स बन गए हैं. 

Latest News
Deepika Padukone ने दिया बेटी को जन्म, पापा बने Ranveer Singh

Ranveer Singh Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बच्चे का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है. वहीं, अब कपल को लेकर गुड न्यूज आई है कि वो पेरेंट्स बन गए हैं. दरअसल, दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है. 

इंस्टाग्राम पेज विरल भियानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है और बताया है कि एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. फैंस भी लगातार कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के मैटरनिटी शूट की दिलकश तस्वीरें, देखकर दिल खुश हो जाएगा

फैंस ने दी बधाई

एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा- छोटी मस्तानी आ गई. दूसरे यूजर ने लिखा- अरे वाह बहुत बहुत बधाई हो. तीसरे यूजर ने लिखा- बधाई हो घर में लक्ष्मी आई है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- दोनों को बहुत बधाई हो.

यह भी पढ़ें- आने वाला है बेबी, Deepika Padukone जल्द देने वाली हैं गुड न्यूज?

डिलीवरी से पहले दीपिका ने किए थे सिद्धिविनायक के दर्शन

आपको बता दें कि दीपिका शनिवार को डिलीवरी से पहले मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हुई थीं. इसके साथ ही वह 6 सितंबर को सिद्धिविनायक मंदिर में अपने पति रणवीर सिंह के साथ दर्शन के लिए पहुंची थी. जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया और अपने बच्चे के लिए पूजा की थी. इस बीच दीपिका ग्रीन बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आईं थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, रणवीर सिंह सफेद कुर्ता पायजामे में नजर आए थे. 

इस दिन हुई थी कपल की शादी

बता दें कि दीपिका ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में 29 फरवरी को अनाउंस किया था. वहीं, रणवीर सिंह और दीपिका ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement