Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिक गया Dev Anand का बंगला, करोड़ों में पक्की हुई डील, घर में गुजारे थे जिंदगी के 40 साल

दिग्गज एक्टर Dev Anand का घर करोड़ों में बिक गया है. एक्टर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इस घर में रहा करते थे. यहां पढ़ें पूरी डिटेल.

Latest News
बिक गया Dev Anand का बंगला, करोड़ों में पक्की हुई डील, घर में गुजारे थे जिंदगी के 40 साल

Dev Anand 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिग्गज एक्टर देव आनंद (Dev Anand) अब भले ही हमारे बीच नहीं हैं पर लोग उनके दीवाने आज भी हैं. इसी बीच उनके घर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि मुंबई के जुहू (Dev Anand Mumbai Home) में मौजूद उनका घर बिक गया है. इसी घर में उन्होंने बच्चों और पत्नी के साथ अपने जीवन के 40 साल बिताए थे. अब लंबे समय से उजाड़ पड़े इस बंगले की जगह 22 मंजिल की एक इमारत बनने को तैयार है. आगे जानें क्या है मामला. 

मुंबई के पौश इलाके में मौजूद देव आनंद की आखिरी निशानी यानी उनका घर अब बिक गया है. इस घर में दिवंगत एक्टर ने पत्नी कल्पना कार्तिक, बच्चों सुनील आनंद और देविना आनंद के साथ अपने जीवन के सबसे खूबसूरत साल बिताए थे. 

हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो देव आनंद का जुहू बंगला एक रियल एस्टेट कंपनी को बेच दिया गया है. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि डील भी हो चुकी है और कागजी कार्रवाई भी चल रही है. इसे लगभग 350-400 करोड़ में बेचा गया है. इस जगह की जगह अब 22 मंजिल लंबा टावर लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Women Reservation Bill पास होने पर बॉलीवुड में खुशी की लहर, कंगना रनौत से लेकर ईशा गुप्ता ने कही ये बात

देव आनंद का ये आलीशान घर जुहू में आइरिस पार्क के आसपास स्थित है. कहा जाता है कि उस इलाके में किसी अभिनेता का पहला बंगला था. एक्टर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रहते थे. 

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देव आनंद के घर की दीवारों पर उनकी फिल्मों के पोस्टर लगे हुए थे. यह भी बताया गया कि घर में महंगे सोफे, कुछ पुरानी आर्ट से जुड़ी चीजें और खूबसूरत पेंटिंग लगी हैं. एक्टर ने अपने घर की कोई तस्वीर अखबारों में आने नहीं दी थी.

एक्टर देव आनंद ने 3 दिसंबर 2011 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. देव लंदन में इलाज करवाने के लिए गए थे. उनकी मौत कार्डियक अटैक से हुई थी. देव ने लंदन के दा वॉशिंगटन मेयफेर होटल में आखिरी सांस ली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement