Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आंटी बाइक चला रही है', Dhak Dhak का Trailer देखकर फिर नहीं करेंगे ऐसा कमेंट, ZNMD को टक्कर देगी कहानी

रत्ना पाठक शाह(Ratna Pathak Shah), दिया मिर्जा(Dia Mirza), फातिमा सना शेख(Fatima Sana Shaikh) और संजना सांघी(Sanjana Sanghi) स्टारर फिल्म धक-धक(Dhak Dhak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म चार महिलाओं की कहानी है.

Latest News
'आंटी बाइक चला रही है', Dhak Dhak का Trailer देखकर फिर नहीं करेंगे ऐसा कमेंट, ZNMD को टक्कर दे��गी कहानी

Dhak Dhak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रत्ना पाठक शाह(Ratna Pathak Shah), दिया मिर्जा(Dia Mirza), फातिमा सना शेख(Fatima Sana Shaikh) और संजना सांघी(Sanjana Sanghi) स्टारर फिल्म धक-धक(Dhak Dhak) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म चार आम महिलाओं की कहानी है. फिल्म में चारों महिलाओं की भावनाओं, एडवेंचर और कई अलग तरह की डिस्कवरी को लेकर दिखाया जाएगा. फिल्म में दिल्ली से खारदुंग ला तक की बाइक राइड करते हुए चारों एक्ट्रेस नजर आएंगी. 

धक-धक का ऑफिशियल ट्रेलर आज यानी 9 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसमें लिखा है चार सामान्य महिलाएं दुनिया की सबसे ऊंची मोटर एबल रोड सड़क की एक्सट्राओडिनरी यात्रा पर निकलती हैं. इन चार महिलाओं की यह यात्रा उनकी खुद की एक अलग जर्नी और खुद की खोज को लेकर है. यह फिल्म आम महिलाओं को जोड़ने में कामयाब रहेगी. फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- बिकिनी फोटोज में Sharvari Wagh ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुआ हॉट अवतार

चार बाइकर्स महिलाओं की कहानी है धक-धक

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि फातिमा सना शेख बाइकर्स का वीडियो शूट करते हुए नजर आती हैं. इस दौरान अगले शॉट में एक्ट्रेस जबरदस्त बाइक चलाते हुए दिखती हैं. वहीं आगे दिखाया जाता है कि रत्ना पाठक बाइक राइड करती हैं और कुछ कम उम्र के लड़के उनका मजाक बनाते हैं कि आंटी बाइक चला रही हैं. जिसपर रत्ना कहती हैं कि देख देख लड़का स्कूटर चला रहा है. इसके बाद आगे रत्ना फातिमा से खारदुंग ला जाने की बात करती हैं, वो भी बाइक पर. वहीं, आगे दिया मिर्जा की बुर्का पहने हुए एंट्री होती है और वो फातिमा और रत्ना की बाइक ठीक करते हुए नजर आती हैं. आखिर में संजना सांघी शादी के लिए रिश्ते देखते हुए एंट्री लेती हैं.

ये भी पढ़ें- पान मसाले के एड में फिर साथ आए Ajay Devgn, Shah Rukh और Akshay Kumar, वीडियो देखकर भड़के लोग

दर्शकों का मिला फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स

इसके बाद चारों एक्ट्रेस एक साथ यात्रा को लेकर डिस्कस करते हुए नजर आती हैं और सभी अपनी यात्रा शुरू करते हैं. इस दौरान चारों की दोस्ती और कई तरह की फीलिंग को दिखाया जाता है. वहीं, सफर के दौरान चारों कई मुश्किलों और पहाड़ों से गिर रहे पत्थर और कई चीजों का सामना करते हैं. इस ट्रेलर को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा- अब इसे कहते हैं सच्चा नारीवाद, साहसी होना और यह साबित करना कि महिलाएं भी वह काम कर सकती हैं जो माना जाता था कि यह केवल पुरुषों के लिए है, यह नारीवाद है. एक और यूजर ने लिखा- अमेजिंग,  एक ही लक्ष्य के साथ अलग-अलग स्तर की चार महिलाएं. यह मुझे एक दिलचस्प स्टोरी की तरह लगता है. प्रोमो बहुत पसंद आया और इसे सिनेमाघरों में देखूंगा.

तापसी पन्नू और प्रांजल खगड़िया ने किया निर्माण

धक धक फिल्म का निर्माण वायाकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा तापसी पन्नू और प्रांजल खगड़िया की आउटसाइडर फिल्म्स के साथ बीएलएम पिक्चर्स के सहयोग से किया गया है. फिल्म का निर्देशन तरूण डुडेजा ने किया है और परिजात जोशी तरुण डुडेजा द्वारा सह लिखित है यह फिल्म.  उनकी यह फिल्म गुठली लाडू, भवन भरोसे और डैरन चू नाम की तीन अन्य फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement