Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dilnaz Irani Exclusive: दिलनाज ईरानी ने Sukhee को बताया इंस्पिरेशन, शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिलनाज ईरानी(Dilnaz Irani) ने हाल ही में फिल्म सुखीसु(Sukhee) में अपने किरदार और शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) संग वर्किंग एक्सपीरियंस को लेकर बात की है.

Latest News
Dilnaz Irani Exclusive: दिलनाज ईरानी ने Sukhee को बताया इंस्पिरेशन, शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ये बात

Dilnaz Irani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) जल्द ही फिल्म सुखी(Sukhee) में नजर आने वाली है. उनकी इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं, इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा कई और कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म एक हाउस वाइफ के अलावा चार दोस्तों के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में दिलनाज ईरानी, कुशा कपिला(Kusha Kapila) जैसे कलाकार दिखाई देंगे. फिल्म में दिलनाज ईरानी(Dilnaz Irani) मानसी के रोल में नजर आएंगी. दिलनाज एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो जोधा अकबर(Jodha Akbar), हीरोइन(Heroine),अलीगढ़(Aligarh) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वो सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की वेब सीरीज आर्या(Aarya) में भी दिखाई दी थीं. वहीं, हाल ही में दिलनाज ने डीएनए के साथ खास बातचीत की है और फिल्म से जुड़ी चीजों और शिल्पा शेट्टी संग काम के एक्सपीरियंस को शेयर किया है.

दरअसल, दिलनाज ने अपने किरदार मानसी को लेकर बताया कि वो काफी वक्त से एक कॉरपोरेट कंपनी में काम कर रही हैं. जो अपने प्रमोशन का इंतजार कर रही हैं. हालांकि उनकी जगह किसी और को प्रमोशन दे दिया जाता है. जिसके कारण वह काफी स्ट्रेस्ड हो जाती है. इस बीच वह अपने चार दोस्तों संग रियूनियन करती है और सालों बाद एक दूसरे से मिलते हैं और मस्ती करते हैं.

शिल्पा शेट्टी को लेकर दिलनाज ने कही ये बात

इसके साथ ही दिलनाज से शिल्पा शेट्टी संग वर्क एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया. जिसपर एक्ट्रेस ने बताया कि शिल्पा शेट्टी एक फन लविंग पर्सन है. वो हमेशा ही एक ह्यूमर के साथ लोगों को जवाब देती हैं. सेट पर शिल्पा सभी के साथ फ्रेंडली हैं और हमेशा मस्ती करती रहती हैं. इसके साथ ही दिलनाज ने बताया कि उनके साथ काम करने का काफी अच्छा अनुभव रहा है, वो उनसे काफी इंस्पायर होती हैं.

ये भी पढ़ें- पैपराजी ने Avinash और Falaq से पूछ डाला शादी को लेकर सवाल, शर्माते हुए कपल ने कही ये बात  

असल जिंदगी में दिलनाज की मां हैं सुखी की तरह

अपने किरदार और शिल्पा के अलावा दिलनाज ने अपनी मां को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि सुखी की तरह बिल्कुल उनकी मां भी वैसी ही हैं. बल्कि दिलनाज का मानना है कि औरतें अक्सर ही अपने बारे में कुछ भी नहीं सोचती हैं और न ही अपने ऊपर पैसे खर्च करती हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां भी बिल्कुल ऐसी ही हैं और वो अपने बारे में सोचने से पहले परिवार और घर के बच्चों के बारे में सोचती हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा, शादी के पांच साल बाद मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस  

आखिर क्यों छोड़ी दिलनाज ने इंजीनियरिंग

आपको बता दें कि दिलनाज ने इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो जब 16 साल की थी, वो तभी से थिएटर किया करती थी. हालांकि उन्होंने इंजीनियरिंग अपने माता पिता के कहने पर की थी. इसके साथ ही उन्होंने 4 साल सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब भी की थी, क्योंकि उनके माता- पिता का कहना था कि एक्टिंग एक स्टेबल काम नहीं है. लेकिन इस बीच दिलनाज ने कभी भी एक्टिंग नहीं छोड़ी थी. इस बीच वो थिएटर और टीवी के लिए काम किया करती थी. दिलनाज ने बताया कि वो हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थीं और यह उनका सपना था. एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टिंग से उन्हें खुशी और सुकून मिलता है.

वुमेन सेंट्रीक फिल्में हैं समाज के लिए जरूरी

इसके साथ ही वुमेन सेंट्रीक फिल्मों को लेकर दिलनाज का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस तरह की फिल्में जितनी बनाई जाए कम हैं, क्योंकि इस तरह की फिल्मों से सिर्फ महिलाओं को ही नहीं देश के पुरुषों को भी मैसिज दिया जा सकता है. फिल्म इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट के साथ लोगों को जागरूक करने जरिया है, इसलिए इस तरह फिल्में ज्यादा से ज्यादा बननी चाहिए.

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगी दिलनाज

वहीं, बात की जाए उनकी आने वाली फिल्मों की तो इन दिनों उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके साथ ही वह तमिल इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. वो माथागम फिल्म में नजर आएंगी. जो कि जल्द ही हॉट स्टार में नजर आएगी. इसके अलावा उनके पास एक बड़े स्टार की सीक्वल फिल्म है, जिस पर वो काम कर रही है. हालांकि उन्होंने फिलहाल इसका नाम नहीं बताया है. वहीं, एक्ट्रेस की फिल्म सुखी जल्द 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement