Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani ने शेयर किया बाथरूम में शूट किया सिजलिंग वीडियो, साथ में दिखे 'नए बॉयफ्रेंड'

Disha Patani ने बाथरूम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सिजलिंग Twerk करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके कथित बॉयफ्रेंड भी दिख रहे हैं.

Disha Patani ने शेयर किया बाथरूम में शूट किया सिजलिंग वीडियो, साथ में दिखे 'नए बॉयफ्रेंड'

Disha Patani Bathroom Video Viral: दिशा पाटनी का बाथरुम वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में दिशा अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बाथरूम में सिजलिंग वीडियो (Disha Patani Sizzling Bathroom Video) शूट करती दिख रही हैं और इस वीडियो में उनके साथ कथित बॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Disha Patani Sizzling Dance

दरअसल, दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने कथित बॉयफ्रेंड Aleksandar Alex Ili के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों ने बाथरोब पहना हुआ है और दिशा ने तौलिए से अपने बाल भी कवर किए हुए हैं और काला चश्मा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों ने अपने हाथ में शैंपू या बॉडीवॉश की बॉटल माइक की तरह पकड़ी हुई है और किसी गाने पर एक्ट करते हुए रील बना रहे हैं. ये वीडियो है तो फनी लेकिन इसके बीच में दिशा एक सिजलिंग ट्वर्क करती दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें- Tiger Shroff से ब्रेकअप के बाद क्या Disha Patani को मिल गया नया Boyfriend, Photos में दिखी कैमिस्ट्री

Disha Patani Fans Going Crazy

वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने एक इमोजी शेयर किया है. इस फनी और सिजलिंग डांस वाले वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोगों को दिशा और अलेक्जेंडर एलेक्स इली की कैमिस्ट्री खूब पसंद  आ रही है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani की Bold Photo ने इंटरनेट पर फिर मचाई हलचल, ब्लैक बिकिनी में आईं नजर

Disha Patani इन्हें कर रही हैं डेट

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा के ब्रेकअप रूमर्स के बाद ऐसी अफवाहें हैं कि दिशा, अलेक्जेंडर एलेक्स इली को डेट कर रही हैं. अलेक्जेंडर सर्बिया से हैं और जाने-माने मॉडल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो 2015 में दिशा के साथ फ्लैट शेयर करते थे. तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement