Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani और Tiger Shroff का हो गया पैच-अप? दोनों को ब्रेकअप के बाद साथ देख लोग बोले 'ये क्या चल रहा है'

Disha Patani और Tiger Shroff अपने ब्रेकअप के बाद फिर से साथ नजर आए. उन्हें देख जहां फैंस काफी खुश हैं तो वहीं कई लोगों ने दोनों को जमकर ट्रोल कर दिया. देखें Video.

Disha Patani और Tiger Shroff का हो गया पैच-अप? दोनों को ब्रेकअप के बाद साथ देख लोग बोले 'ये क्या चल रहा है'

Disha Patani & Tiger Shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स की लिस्ट में शामिल होने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अब काफी समय से साथ नहीं हैं. बीते साल खबर आई थी कि कपल ने अपने छह साल पुराने रिलेशनशिप को तोड़ दिया है. इसके बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए थे. हालांकि इस बारे में अभी तक न तो दिशा और न ही टाइगर ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. ब्रेकअप (Disha Patani Tiger Shroff breakup) की खबरें के बाद अब दोनों स्टार्स को पहली बार एक साथ देखा गया है. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए जिसमें दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को एक ही फ्लाइट में सफर करते हुए दिखाया गया. इसके बाद वो दिल्ली में इवेंट में पहुंचे जिसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इवेंट में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी दिशा के बगल में बैठी नजर आईं. 

वीडियो में टाइगर, दिशा और कृष्णा मैच का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. जहां टाइगर ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए, वहीं दिशा व्हाइट बैगी पैंट के साथ वन-शोल्डर फिटेड ब्लू फुल-स्लीव क्रॉप टॉप में सेक्सी लग रही थीं. उन्होंने अपने आउटफिट को स्नीकर्स के साथ पूरा किया और अपने बालों को खुला रखा.

ये भी पढ़ें: Disha Patani ने रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर, वीडियो देख फैंस बोले- 'मरमेड'

दिशा और टाइगर ने अपने रिश्ते के बारे में कभी भी ऑफिशियल नहीं किया कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.  बीते साल उनके ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि उनके बीच क्या हुआ था और उन्होंने अपने रिस्ते अलग क्यों कर दिए थे इस बात पर से पर्दा नहीं उठा था. रिपोर्ट यह भी बताती है कि पिछले एक साल से उनके रिश्ते में नजदीकियां नहीं रहीं. ऐसे में उन्हें साथ देख फैंस फिर से उम्मीद कर रहे हैं कि शायद वो एक दिन फिर से साथ हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Disha Patani को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को लाइक करते हैं Tiger Shroff, कबूल की सिंगल होने की बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement