Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 पर भड़के फैंस को Ranveer Singh ने चतुराई से दिया जवाब, ये पोस्ट देखकर बदलेगा जनता का मूड?

Don 3 का पहला धमाकेदार टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. इस बार Ranveer Singh नए डॉन बने हैं. अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिल की बात कही है.

Latest News
Don 3 पर भड़के फैंस को Ranveer Singh ने चतुराई से दिया जवाब, ये पोस्ट देखकर बदलेगा जनता का मूड?

Don 3 Ranveer Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डॉन' फ्रेंचाइजी शानदार वापसी के लिए तैयार है. इस बार बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'डॉन 3' (Don 3) में नए डॉन के रूप में नजर आएंगे. बीते दिन फिल्म से उनका पहला धांसू लुक सामने आ गया था जिसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा है. वहीं रणवीर सिंह ने अपने बचपन की कुछ क्यूट फोटोज शेयर कर अपने दिल की बात कही है. उन्होंने कहा कि वो कोशिश करेंगे कि वो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की डॉन लेगेसी को बरकरार रखें.

डॉन 3 इस समय बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड सीक्वल में से एक है. हाल ही में फिल्म के ऐलान के साथ इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह तीसरे डॉन होने वाले हैं. उनका पहला लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच थी. इंटरनेट पर कुछ लोगों को ये नया डॉन पसंद आया तो कुछ ने इसे खारिज कर दिया. हालांकि इसी बीच रणवीर ने एक पोस्ट शेयर कर लंबा पोस्ट लिखा है. 

रणवीर ने कैप्शन में लिखा 'मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था! एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया, और हममें से बाकी लोगों की तरह, मैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान - हिंदी सिनेमा के दो G.O.A.T को देखता और उनकी पूजा करता था. मैंने बड़ा होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था. यही कारण है कि मैं एक एक्टर और 'हिंदी फिल्म हीरो' बनना चाहता था. मेरे जीवन पर उनके प्रभाव को कम करके आंका नहीं जा सकता. उन्होंने उस व्यक्ति और अभिनेता को आकार दिया है जो मैं हूं. उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने की अभिव्यक्ति है.'

ये भी पढ़ें: Don 3 Teaser: अब Ranveer Singh को ढूंढेगी 11 मुल्कों की पुलिस, सामने आया एक्टर का पहला धांसू लुक

रणवीर सिंह ने आगे लिखा 'मैं समझता हूं कि डॉन लेगेसी का हिस्सा बनना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मौका देंगे और मुझे प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है. मुझे यह सम्मानजनक पद सौंपने और मुझ पर विश्वास करने के लिए फरहान और रितेश को धन्यवाद. मुझे आशा है कि मैं आपके विश्वास और दृढ़ विश्वास पर खरा उतर सकूंगा. मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एसआरके, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित कर सकूंगा और मेरे प्रिय दर्शकों, हमेशा की तरह, मैं आपसे वादा करता हूं...कि मैं 'डॉन' में...और उसके रूप में...आपका मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करूंगा. आपके प्यार के लिए धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: Don 3: SRK लेवल मैच करने को Ranveer Singh को लेने होंगे 7 जन्म', लोगों ने 'नए डॉन' पर किए ऐसे कमेंट्स

'डॉन 3' का डायरेक्शन फरहान अख्तर कर रहे हैं. वो इससे पहले वाली दोनों फ्रेंचाइजी का भी डायरेक्शन कर चुके हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 2025 को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement