Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

100-200 करोड़ नहीं बेहद कम बजट में बनी है Shah Rukh Khan की Dunki, बॉक्स ऑफिस पर मचा पाएगी धूम?

Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच इसके कुल बजट को लेकर काफी चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं कि फिल्म को बनाने में मेकर्स ने कितनी रकम लगाई है.

Latest News
100-200 करोड़ नहीं बेहद कम बजट में बनी है Shah Rukh Khan की Dunki, बॉक्स ऑफिस पर मचा पाएगी धूम?

Dunki 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पठान (Pathaan), जवान (Jawan) और सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3) में अपने कैमियो रोल के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी (Dunki Release) रिलीज के लिए तैयार है. ये दिसंबर में दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर आए दिन नई डिटेल सामने आती रहती है. इसी बीच इसके बजट (Dunki Budget) को लेकर चर्चा तेज हो गई है. कहा जा रहा है कि डंकी का बजट काफी कम है पर वो कमाई के मामले में करोड़ों कमाने के लिए तैयार है. 

शाहरुख खान के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में हैं. पठान और जवान के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद शाहरुख एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं. वहीं अब फिल्म की रिलीज से पहले इसके बजट को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. कई लोगों का मानना है कि फिल्म को भारी बजट के साथ बनाया गया है पर लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें को इसका बजट 100 करोड़ से भी कम है.

जी हां, डंकी पिछले 6 सालों में आई शाहरुख खान की सबसे कम बजट वाली मूवी है. इसे बनाने के लिए मेकर्स ने महज 85 करोड़ खर्च किए हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पिछले 6 सालों में रिलीज हुई फिल्मों में ये सबसे कम बजट वाली फिल्म है. इससे पहले आई हैरी मेट सेजल का बजट 90 करोड़ था, वहीं रईस पर 90 से 95 करोड़ के बीच में खर्च हुए थे.

ये भी पढ़ें: Dunki के सॉन्ग Lutt Putt Gaya में फिर दिखा Shah Rukh Khan का पुराना अवतार, रोमांटिक अंदाज में आए नजर, देख फैंस हुए खुश

किंग खान ने ली इतनी फीस 

फीस की बात करें तो शाहरुख खान ने 28 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, विक्की कौशल ने 12 करोड़, तापसी पन्नू ने 11 करोड़ और बोमन ईरानी ने 15 करोड़ फीस चार्ज की है. हालांकि इस बारे में मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है. स्टार्स की फीस मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आई है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan और Prabhas की नहीं होगी तकरार? Dunki की नई रिलीज डेट आई सामने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement