Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेटा बेगुनाह है' बोलकर रो पड़े Elvish Yadav के मां-बाप, वीडियो ने फैंस को किया इमोशनल

Elvish Yadav को Snake Venom केस में हिरासत में लिया गया है. इस दौरान उनके पेरेंट्स बेहद बुरे हालातों का सामना कर रहे हैं. उनका भावुक वीडियो देखकर हर कोई इमोशनल हो गया.

Latest News
'बेटा बेगुनाह है' बोलकर रो पड़े Elvish Yadav के मां-बाप, वीडियो ने फैंस को किया इमोशनल

एल्विश यादव के माता-पिता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. उन पर रेव पार्टीज में नशे के लिए प्रतिबंधित सांप का जहर (Snake Venom) सप्लाई करने का आरोप लगा है. इस आरोप में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. केस की जांच पड़ताल और एल्विश से पूछताछ जारी है. इस बीच एल्विश के माता-पिता बेहाल हो गए हैं. दोनों अपने बेटे की बेगुनाही साबित करने के लिए सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स तक के चक्कर लगा रहे हैं. एल्विश के पेरेंट्स इतने टूट गए हैं कि वो सबके सामने रो पड़े हैं और उनके आंसू देखकर हर कोई भावुक होता दिख रहा है.

एल्विश यादव की मां से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कैमरे के सामने ही रो पड़ी थीं. इसके अलावा बेटे को बेकसूर साबित करने के लिए हाल ही में एल्विश के माता-पिता न्यूज चैनल एबीपी पर अपनी बात कहते दिखाई दिए. इस दौरान दोनों बेटे का हाल बयां करते हुए रो पड़े. दोनों ने कहा कि 'हमारा बेटा बेगुनाह है'. एल्विश के पेरेंट्स ने बताया कि जब से उनके बेटे को पुलिस लेकर गई है, उन्होंने अन्न का एक दाना तक नहीं खाया है. पिता ने बताया कि उन्होंने बेटे से सारी बात पूछी थी और उसने कहा था कि उसका ऐसे किसी भी केस से कोई लेना-देना नहीं है.


ये भी पढ़ें- क्या एल्विश यादव हमारे नए सिस्टम के हीरो हैं, हमें Reels से हटकर Real Problem के बारे में सोचना होगा


एल्विश के पेरेंट्स का हाल देखने वाला हर शख्स भावुक हो गया है. बता दें कि एल्विश की मां होममेकर हैं और उनके पिता एक टीचर रह चुके हैं. बात करें केस की तो एल्विश यादव खुद कबूल कर चुके हैं कि वो सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में लिप्त हैं. उनका कबूलनामा पेरेंट्स मानने को तैयार नहीं हैं. पिता ने कहा कि ऐसा कोई वीडियो क्लिप या सबूत नहीं है जो ये बात साबित कर पाए.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement