Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: 'देख रहा है बिनोद', सोशल मीडिया पर वायरल पंचायत 3 के मीम्स पर दुर्गेश कुमार ने किया रिएक्ट

पंचायत (Panchayat 3) फेम दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) ने हाल ही में डीएनए से खास बातचीत की है और इस दौरान उन्होंने अपने फेमस डायलॉग देख रहा है बिनोद पर बने मीम्स को लेकर भी रिएक्ट किया है.

Latest News
Exclusive: 'देख रहा है बिनोद', सोशल मीडिया पर वायरल पंचायत 3 के मीम्स पर दुर्गेश कुमार ने किया रिएक्ट

Durgesh Kumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पंचायत (Panchayat 3)का तीसरा सीजन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अब स्ट्रीम हो रहा है. शो को दर्शकों की जमकर तारीफें मिल रही हैं. साथ ही शो के लीड और सपोर्टिंग एक्टर भी अपने अभिनय के लिए जमकर तारीफें बटोर रहे हैं. वहीं, पंचायत में बनराकस यानी की भूषण की भूमिका निभाने वाले दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) ने हाल ही में डीनएन (DNA Exclusive) से खास बातचीत की है और अपने शानदार किरदार और शो उनके डायलॉग्स पर बने मीम्स को लेकर भी दुर्गेश ने रिएक्ट किया है.

दूसरे सीजन में भूषण और बिनोद, जो कि शो में सपोर्टिंग किरदार में नजर आए हैं. उन्हें अपने किरदार के चलते खूब लाइमलाइट हासिल हुई. भूषण का फेमस डायलॉग 'देख रहा है बिनोद' भी काफी चर्चा में रहा है. यहां तक कि इस डायलॉग के जमकर मीम्स भी बने हैं. अपने इस डायलॉग और इसे कहने के लिए उनके पास आने वाले लोगों के बारे में बात करते हुए दुर्गेश ने कहा कि, '' मैं आपको यह नहीं बता सकता कि ऐसा कितनी बार हुआ है, लेकिन यह बहुत बार हुआ है, कि मुझे लगता है कि यह अब मेरा डायलॉग नहीं है. यब अब जनता का है. उस लाइन का क्रेज इतना है कि दुर्गेश कहते हैं कि फैंस उनके यह कहने का इंतजार भी नहीं करते हैं. लोग आते नहीं है और चाहते हैं कि मैं यह लाइन कहूं, लेकिन वो खुद इसे मुझसे कहते हैं. 

पंचायत के मीम्स पर बोले दुर्गेश कुमार

पंचायत की इस लाइन के साथ दुर्गेश एक मीम आइकन बन गए हैं. एक्टर ने मीम्स को लेकर रिएक्ट करते हुए कहा कि जब भी लोग उस लाइन पर मीम्स देखते हैं, तो वे इसे मुझे व्हाट्सएप पर भेजते हैं. मुझे हर दिन 2 से 3 मैसेज मिलते हैं. मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरे काम को इतनी सराहना मिली.


यह भी पढ़ें- प्रह्लाद चा-विनोद न होते तो Panchayat 3 से 'पंच' का गायब होना कंफर्म था, जानिये कैसे


ओटीटी के चलते मिल रहा है काम

दुर्गेश का कहना है कि वह आभारी हैं कि इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कॉमेडी शैली और लाइफ से जुड़ी कहानियों को देखा जा रहा है, क्योंकि इससे उन्हें और ज्यादा काम मिल रहा है. एक्टर ने कहा, '' हमें अब काम मिल रहा है, जो कि बहुत बड़ी बात है, नहीं तो हम कहां फिट होते हैं? मारधाड़ वाले शो(एक्शन शो) में, हमें कोई नहीं लेता. कम से कम कॉमेडी के साथ हमें ये मौके मिलते हैं तो बहुत अच्छा लगता है. मैंने भक्षक और लापता लेडीज में गंभीर भूमिकाएं कीं. लेकिन मुझे कॉमेडी करने में पॉपुलैरिटी मिली है, इसलिए मैं इस शैली में चार और भूमिकाएं करूंगा.


यह भी पढ़ें- Panchayat 3 के लिए सचिव जी समेत इन 4 कलाकारों ने वसूली इतनी फीस


पंचायत 3 में नजर आए ये कलाकार

पंचायत सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, फैसल मालिक, चंदन रॉय और संविका के अलावा सुनीता राजवार और पंकज झा सपोर्टिंग रोल में नजर आए हैं. तीसरे सीजन की स्ट्रीमिंग 28 मई से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर शुरू हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement