Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग के घिनौने खेल में पहले भाभी फिर ननद ने दी अपनी जान 

Rajasthan Rape Crime: राजस्थान के श्रीगंगानगर में ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या का घिनौना खेल सामने आया है. एक ही परिवार की दो महिलाओं ने इससे परेशान होकर आत्महत्या कर ली. 

Latest News
Rajasthan: गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग के घिनौने खेल में पहले भाभी फिर ननद ने दी अपनी जान 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान (Rajasthn) में ब्लैकमेलिंग और गैंग रेप (Gang Rape) का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. श्रीगंगानगर में एक युवती ने गैंग रेप और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. परिवार के सदस्यों का आरोप है कि 3 महीने पहले ही उनकी बहू और मृतक की भाभी ने भी आत्महत्या की थी. दोनों को गांव के कुछ दबंग लड़के लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे. 

ब्लैकमेल कर रहे थे कुछ युवक 
घटना राजस्थान के सूरतगढ़ गांव की है. एक युवती की लाश पंखे पर लटकी मिली, जिसकी बाद गांव में हड़कंप मच गया. युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन और पत्नी को कुछ लड़के लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे. दोनों के साथ गांव के कुछ लड़कों ने गैंग रेप (Gang Rape) भी किया था. परिवार का आरोप है कि पहले दोनों के कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो बना लिए थे और फिर गैंग रेप कर वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. 


यह भी पढ़ें: CBSE ने बदला एग्जाम फॉर्मेट, कक्षा 11-12 में ऐसे सवालों पर मिलेगा ज्यादा वेटेज


3 महीने पहले भाभी ने की थी आत्महत्या
मृतक के भाई का कहना है कि ब्लैकमेलिंग और गैंग रेप से परेशान होकर 3 महीने पहले ही उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. युवकों के दबाव में आकर उसकी पत्नी ने आरोपियों से उसकी बहन की बात कराई थी. इसके बाद युवकों ने उसकी बहन का भी गैंग रेप किया. पत्नी की मौत के बाद भी युवकों ने परेशान करना बंद नहीं किया और उसकी बहन को ब्लैकमेल करते रहे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें: 'वोट दो हजामत कराओ', चुनाव जीतने के लिए नाई बने नेताजी, VIDEO वायरल  


डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement