Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Teaser देख सिद्धार्थ आनंद के दीवाने हुए Shah Rukh Khan, इस अंदाज में की दीपिका-ऋतिक की तारीफ

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) का टीजर देखने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी इंप्रेस हो गए हैं.

Latest News
Fighter Teaser देख सिद्धार्थ आनंद के दीवाने हुए Shah Rukh Khan, इस अंदाज में की दीपिका-ऋतिक की तारीफ

Shah Rukh Khan Deepika Padukone Hrithik Roshan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते दिन ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)स्टारर फिल्म फाइटर (Fighter) का टीजर रिलीज हुआ था. फाइटर का टीजर काफी शानदार है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं, फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand) ने किया है. बता दें कि दीपिका ऋतिक की इस एरियल एक्शन फिल्म का सभी को लंबे वक्त से इंतजार है. वहीं, यह पहली बार है, जब दोनों कलाकार किसी फिल्म के लिए एक साथ नजर आए हैं. इस बीच शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने भी फिल्म के टीजर की जमकर तारीफ की है.

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है और दीपिका ऋतिक के अलावा फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की भी खूब तारीफ की है. उन्होंने इस दौरान ऋतिक रोशन के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- केवल एक चीज जो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर से भी ज्यादा अच्छी हो सकती है, वो है सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्मों को पेश करने का तरीका. हर तरफ बहुत अच्छा लग रहा है और आखिरकार सिड में ह्यूमर आ गया है, यू मस्ट बी जोकिंग, भाई. सभी को शुभकामनाएं. उड़ान भरने के लिए तैयार.

ये भी पढ़ें- Fighter Teaser: रिलीज हुआ Hrithik Roshan-Deepika Padukone की Fighter का धमाकेदार टीजर, हवाई लड़ाई देख उड़ जाएंगे होश

फैंस को पसंद आई ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री

फाइटर टीजर की बात करें तो बेहद शानदार हैं. इस टीजर में जबरदस्त एक्शन ड्रामा और एरियल फाइट देखने को मिली है. इसके साथ ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच रोमांस देखा गया है. टीजर में दोनों के बीच किसिंग सीन भी दिखाया गया है. वहीं, लोगों को इन दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. लोग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Fighter Teaser: दीपिका पादुकोण के फैंस को अचानक मिला ऐसा सरप्राइज, वीडियो देखकर खुशी से उछल पड़ेंगे

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका मीनल राठौर का रोल निभाएंगी तो वहीं, ऋतिक रोशन शमशेर पठानिया का किरदार निभाएंगे. इसके साथ ही फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement