Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant पर टूटी नई मुसीबत, पूर्व NCB अधिकारी ने दर्ज कराया केस, जानें क्या है पूरा मामला

Aadil Khan की दूसरी शादी के दर्द से गुजर रहीं Rakhi Sawant पर एक नई मुसीबत टूट पड़ी है. उनके खिलाफ NCB के पूर्व अधिकारी ने 11 लाख का केस दर्ज कर दिया है.

Latest News
Rakhi Sawant पर टूटी नई मुसीबत, पूर्व NCB अधिकारी ने दर्ज कराया केस, जानें क्या है पूरा मामला

समीर वानखेड़े ने राखी सावंत के खिलाफ केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने दूसरी शादी कर ली है. आदिल कहा कि राखी के साथ उनकी शादी अमान्य थी. वहीं, राखी इस सदमे से गुजर ही रही थीं कि अब उनके ऊपर एक और मुसीबत टूट पड़ी है. राखी अपनी एक हरकत की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ गई हैं. पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने केस दायर कर दिया है और 11 लाख रुपए की मांग की है.

पूर्व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने इस केस में 11 लाख रुपए का मुआवजा भी मागा है. ये केस मुंबई में डिंडोशी सिटी सिविल कोर्ट, मलाड में दर्ज है. वानखेड़े की याचिका में राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने उन्होंने अपने वकील के साथ मिलकर शिकायतकर्ता की छवि खराब करने और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है.


ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant की मुश्किलें बढ़ीं, प्राइवेट वीडियो मामले में कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका


ईटाइम्स के साथ बातचीत में राखी के वकील ने कहा है कि 'आईपीसी की धारा 499 में दूसरे अपवाद के मुताबिक जब जनता की भलाई के लिए सच बोला गया हो तो इसे मानहानि नहीं कहा जा सकता है'. उनक कहता है कि वो वानखेड़े को करारा जवाब देंगे और उन्होंने कहा है कि अगर उन पर लगे आरोप सही साबित हो गए तो वो 11.01 लाख रुपए देने के लिए तैयार हैं. इस मामले में अभी तक राखी सावंत की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि समीर वानखेड़े, ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से जुड़े केस को लेकर सुर्खियों में रहे थे. उस दौरान कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ राखी सावंत भी आर्यन खान के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दी थीं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement