Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2: सनी देओल के 'बेटे' ने तोड़ डाली थी सलमान खान की नाक? हैरान कर देगा ये किस्सा

Gadar 2 में Sunny Deol के बेटे का रोल निभा रहे एक्टर ने एक बार Salman Khan के साथ कुछ ऐसा किया था, जिसका बाद में उन्हें बहुत पछतावा हुआ था.

Latest News
Gadar 2: सनी देओल के 'बेटे' ने तोड़ डाली थी सलमान खान की नाक? हैरान कर देगा ये किस्सा

Gadar 2, Utkarsh Sharma, Salman Khan: उत्कर्ष शर्मा ने सुनाया सलमान खान से जुड़ा किस्सा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) लीड एक्टर्स के तौर पर नजर आने वाले हैं. ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और इस बार 'तारा सिंह' अपने बेटे को बचाने के मिशन पर निकलता दिखाई देगा. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद सनी देओल के ऑन स्क्रीन बेटे यानी उत्कर्ष को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर शुरू करने वाले उत्कर्ष ने कैमरे के पीछे भी काफी काम किया है, इस दौरान अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक शॉकिंग किस्सा हुआ था.

उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के साथ 2001 में आई फिल्म 'गदर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उत्कर्ष एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'जीनियस' के जरिए बतौर लीड एक्टर करियर की शुरुआत की थी. उत्कर्ष, 'गदर 2' के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'वीर' में असिस्टेंट के तौर पर काम किया था और इसी फिल्म के दौरान सलमान के साथ उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Dharmendra-Shabana के Kiss पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, पिता को लेकर कही ये बात

उत्कर्ष ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ हुए वाकये के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि 'मुझे सलमान की वैन में जाकर उन्हें बताना था कि शॉट तैयार है. मैं उनके सामने नर्वस हो जाता था लेकिन सलमान जब कैमरे के सामने नहीं होते हैं तो अलग इंसान होते हैं. शूट पर वो डायरेक्टर के हिसाब से काम करते हैं'. उत्कर्ष ने बताया कि 'मैं सलमान का बड़ा फैन हूं, इसलिए मैं और नर्वस हो जाता था. एक बार मुझे कैमरा क्लैप करना था औक मैंने उनकी नाक पर चोट पहुंचा दी'.

ये भी पढ़ें- अटारी बॉर्डर पहुंचे तारा सिंह और सकीना, जमकर लगे 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

उत्कर्ष के मुताबिक सलमान को चोट आई लेकिन वो नाराज नहीं हुए. एक्टर ने बताया कि 'सलमान मेरी क्ल्मजीनेस का मजाक उड़ाते थे लेकिन जब मैं बीमार हो जाता था तो वो मेरा ख्याल रखते थे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement