Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 On OTT: सनी देओल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जानें कब और कहां आएगी फिल्म

Gadar 2 OTT Release: Sunny Deol की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' फाइनली ओटीटी पर आ रही है. इस फिल्म स जुड़ी सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं.

Latest News
Gadar 2 On OTT: सनी देओल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जानें कब और कहां आएगी फिल्म

Sunny Deol Film Gadar 2 OTT Release: ओटीटी पर गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने महीनों तक कमाई का सिलसिला जारी रखा और इसके साथ ही कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले. ये फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाने वाली मूवीज में से एक बन गई है और अब 'गदर 2' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी. इसकी डिटेल्स भी सामने आ गई है.

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए कमाए थे. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2001 में आई 'गदर 2' सीक्वल है. दिलचस्प बात ये है कि इस फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्में ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित हो गईं. टिकट खिड़की पर धमाका करने बाद 'गदर 2' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. 'गदर 2' ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी और मेकर्स ने इसे 6 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म की ओटीटी रिलीज फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- Lahore 1947 में Aamir Khan के साथ गदर मचाएंगे Sunny Deol, फिल्म की कहानी उड़ा देगी पठान और जवान के होश

इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट एनाउंस होने के बाद ट्विटर पर #Gadar2OnZEE5 हैशटैग ट्रेंड होता दिखाई दे हो रहा है. बता दें कि इस बार फिल्म कहानी पिता और बेटे के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती है. इस फिल्म में तारा सिंह अपने बेटे चिरंजीत को बचाने के लिए पाकिस्तान जाता है और वहां जाकर अकेला ऐसी तबाही मचा देता है कि पूरा पाकिस्तान हिल जाता है. इस फिल्म में तारा सिंह और सकीना की कैमिस्ट्री से लेकर डायलॉग्स तक को खूब तारीफें मिली थीं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की आंधी में उड़ गई Shah Rukh Khan की फिल्म, नए रिकॉर्ड के बारे में सुनकर होश उड़ जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement