Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dharmendra-Shabana के Kiss पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, पिता को लेकर कही ये बात

करण जौहर(Karan Johar) की रोमांटिक ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem kahaani) में धर्मेंद्र(Dharmendra) और शबाना(Shabana Azmi) के बीच दिखाए गए किसिंग सीन को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Dharmendra-Shabana के Kiss पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, पिता को लेकर कही ये बात

Sunny Deol Dharmendra Shabana Azmi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: डायरेक्टर करण जौहर(Karan Johar) की रोमांटिक ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem kahaani) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभिनय किया है. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अपने दस दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, फिल्म में दिखाया जाता है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपने ग्रैंड पेरेंट्स को मिलवाते हैं जो एक वक्त पर लवर हुआ करते थे. इस दौरान धर्मेंद्र(Dharmendra) और शबाना(Shabana Azmi) के बीच एक किसिंग सीन भी दिखाया जाता है. इस सीन के चलते बड़े पर्दे पर काफी हंगामा हुआ था. लोग इस सीन को देखकर हैरान रह गए थे. वहीं, अब धर्मेंद्र शबाना के किसिंग सीन को लेकर सनी देओल(Sunny Deol) ने रिएक्ट किया है. 

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन बीते दिनों चर्चा का विषय बना रहा है. इस किसिंग सीन को लेकर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने भी रिएक्ट किया था. हालांकि उन्होंने कहा कि उन्होंने फिलहाल सीन नहीं देखा है और वह धर्मेंद्र के फिल्म में काम करने को लेकर काफी खुश थीं.

    किसिंग सीन पर सनी देओल ने कही यह बात

    वहीं, धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने अपने पिता और एक्ट्रेस शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर एनडीटीवी से इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि मेरे पापा कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहूंगा कि वह इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जो इस एक्ट को निभा सकते हैं. मैंने इसे अभी तक देखा नहीं, मैंने इसके बारे में सुना है. मैंने फिल्म नहीं देखी है. मैं खुद की फिल्म कई बार नहीं देखता. इंटरव्यू के दौरान सनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस सीन को लेकर अपने पापा से बात की. इसपर सनी ने कहा कि नहीं. मेरा मतलब है कि मैं अपने पापा से इस बारे में कैसे बात कर सकता हूं? वह एक पर्सनेलिटी हैं, जो कुछ भी चीज कैरी कर सकते हैं. वो अपनी हंबलनेस, ईमानदारी के कारण. 

    ये भी पढ़ें- Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा पर फैंस लुटा रहे हैं जमकर प्यार, पाकिस्तान से भी लोगों ने ढूंढ कर किए कई मैसेज

    11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

    वहीं, सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म को लेकर सनी देओल और अमीषा पटेल लगातार जगह जगह प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि गदर 2, साल 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. इस फिल्म में पहले भी उनके साथ अमीषा पटेल थी. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और गदर 2 में भी उत्कर्ष शर्मा सनी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, फिल्म बड़े पर्दे पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

    ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सकीना ने प्रोडक्शन हाउस पर लगाए गंभीर आरोप, Ameesha Patel ने ट्वीट कर खोले राज

    ओएमजी 2 और गदर 2 में होगी टक्कर

    आपको बता दें कि 11 अगस्त के दिन अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज होने वाली है. दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी. ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. वहीं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस की रेस में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement