Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan के साथ पॉपकॉर्न खाती नजर आईं Rashmika Mandana, दोनों इस दिन करेंगे Good Bye

बॉलीवुड के शहनशाह Amitabh Bachchan और साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna जल्द ही फिल्म Good Bye में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में नीना गुप्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी. पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Latest News
Amitabh Bachchan के साथ पॉपकॉर्न खाती नजर आईं Rashmika Mandana, दोनों इस दिन क��रेंगे Good Bye

Good Bye : गुड बाय 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बड़े पर्दे पर देखने लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बिग बी अहब जल्द ही नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म गुड बॉय (GoodBye First Look) को लेकर नया अपडेट सामने आया है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. ऐसे में फैंस बिग बी और रश्मिका मंदाना को एक ही फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइडेट हैं. 

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' में नीना गुप्ता सहित एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता भी अहम रोल में नजर आएंगे. विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गुड बॉय एक फैमिली ड्रामा है. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसेमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना सोफे पर बैठे हुए है और पॉपकॉर्न खा रहे है. बाकी एक्टर्स फ्लोर पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में देखा जा सकता है सभी टीवी देखकर फैमिली टाइम एन्जॉय कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: पायजामा के नाड़े से परेशान हुए बिग बी, फोटो देख चकराए फैंस, बोले- 'देखा लापरवाही का नतीजा'

पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. ये पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और रश्मिका एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. बीते दिनों इंडिया टुडे से बातचीत में रश्मिका ने बिग बी की तारीफ की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि बिग बी ने उन्हें फिल्म के सेट पर ‘डॉल’ कहा था. एक्ट्रेस ने कहा कि बिग बी ने सभी को बेहद सहज महसूस कराया. हर रिहर्सल से लेकर शूटिंग तक, उन्होंने इसे बिल्कुल मजेदार और अद्भुत बना दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement