Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: AAP को कोसते हुए KRK ने धनाधन कर डाले ऐसे ट्वीट, तंज कसते हुए कहा- हम तो डूबेंगे सनम...तुमको भी...

KRK ने Assembly Election के रिजल्ट को लेकर एक के बाद एक की ट्वीट कर डाले हैं. उन्होंने खास तौर पर Gujarat चुनाव को लेकर AAP पर तंज कसा है.

Latest News
Gujarat Election: AAP को कोसते हुए KRK ने धनाधन कर डाले ऐसे ट्वीट, तंज कसते हुए कहा- हम तो डूबेंगे सनम...तुमको भी...

केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कमाल आर खान लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. कभी अपने विवादित बयानों को लेकर तो कभी ट्वीट को लेकर केआरके (Kamal R Khan) ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं. आज जब देश के कई राज्यों के विधानसभा चुनाव (Assembly Election Result) के नतीजे सामने आ रहे हैं तो भला इस मौके पर भी केआरके कहां पीछे रहने वाले हैं. खासकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश (Gujarat & Himachal Pradesh Assembly Election Result) के चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले हैं. उन्होंने आप पार्टी से लेकर कांग्रेस पर भी तंज कसा है.

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिख रही है तो वहीं, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत लगभग तय है. इसी बीच कमाल आर खान ने इसी चुनाव को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले हैं.

krk tweet

अपने पहले ट्वीट में केआरे ने आप और कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, 'आप का आभार, उनकी वजह से गुजरात में कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो गई है! केजरीवाल ने गुजरात में वही किया है, कि हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे.'

एक और ट्वीट में कमाल ने लिखा- हिमाचल प्रदेश चुनाव और गुजरात चुनाव जीतने के लिए BJP को बधाई! और बधाई अरविंद केजरीवाल को उन्हें जीतने में मदद करने के लिए भी. अब BJP दोनों राज्यों में सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें: KRK: '10 दिन तक सिर्फ पानी पीकर रहा जिंदा, 10 किलो...', जेल से वापस आने के बाद कमाल ने सुनाई आपबीती

तीसरे ट्वीट को लेकर कमाल ने लिखा- 'गुजराती भाइयों का प्यार और त्याग देखिए! हर एक गुजराती का कहना है, कि हम भले ही भूखे मर जाऐं, लेकिन वोट तो अपने Gujarat के नेता Modi जी को ही देंगे! South की जनता भी वोट सिर्फ़ अपने ही नेताओं को देती है Modi को नहीं! और हम UP Bihar Delhi के लोग अपनो की बजाए ग़ैरों को वोट देते हैं!'

ये भी पढ़ें: Kamal R Khan: देश में सुरक्षित रहने के लिए केआरके करेंगे ये काम, ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान

चौथे ट्वीट को लेकर केआरके ने लिखा- 'कांग्रेस ने Himachal Election 2022 को BJP से कुछ अधिक सीटों के साथ जीता है और यह कोई बड़ी बात नहीं है. क्योंकि अमित शाह का चुनाव अब शुरू होगा और निश्चित रूप से हिमाचल प्रदेश में केवल भाजपा सरकार बनाएगी.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement