Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Gulshan Kumar को किसने मारा', इस मशहूर एक्टर से पुलिस ने पूछा था सवाल, जानें पूरा मामला

T-Series के संस्थापक Gulshan Kumar की हत्या ने पूरी इंडस्ट्री को झगझोर कर रख दिया था. सालों बाद एक्टर Manav Kaul ने बताया कि उन्हें गुलशन कुमार की हत्या के मामले में पुलिस पकड़कर ले गई थी. जानिए क्या है इसके पीछे की पूरी कहानी.

Latest News
'Gulshan Kumar को किसने मारा', इस मशहूर एक्टर से पुलिस ने पूछा था सवाल, जानें पूरा मामला

Gulshan Kumar murder case: Manav Kaul 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कैसेट किंग के नाम से मशहूर टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) एक जाना माना नाम थे. 12 अगस्त 1997 को 2 अज्ञात लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस दौरान उन्हें 16 गोलियां लगीं और फिर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत (Gulshan Kumar murder) हो गई. इस हत्या के मामले के बारे में एक्टर मानव कौल (Manav Kaul) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि इस मर्डर (Manav Kaul in Gulshan Kumar murder case) के मामले में पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई थी. जानें क्या है पूरा मामला. 

टीवी से लेकर फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाले एक्टर मानव कौल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें गुलशन कुमार की हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया था. इस हैरान कर देने वाले हादसे को शेयर करते हुए एक्टर ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया. 

मानव कौल ने बताया कि उस समय वो चार लोगों के साथ दहिसर में रहा करते थे क्योंकि उनके पास ज्यादा पैसा नहीं थे. एक्टर ने कहा कि वो जब रात को रात को बजे तक जागते थे और दिनभर फिल्म सिटी के चक्कर लगाते थे. इस कारण सोसाइटी के लोगों को उनपर शक हुआ. उनके सुसाइटी वालों का लगता था कि ये पांचो लोग रात देर तक आते हैं, ताश खेलते हैं और अगले दिन निकल जाते हैं. फिर क्या था उन लोगों ने उनकी शिकायत कर दी. 

ये भी पढ़ें: Gulshan Kumar: 16 गोलियों से हुए थे छलनी, बेहद फिल्मी है इनकी कहानी

मानव ने बताया कि ये वही समय था जब गुलशन कुमार को मुंबई के जितेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गोली मार दी गई थी. उन्होंने बताया कि एक रात पुलिस उनके कमरे में आई और सीधा पूछा कि गुलशन कुमार को किसने मारा? उस समय वो लोग ताश खेल करे थे. एक्टर ने कहा कि पांचो में से 2-3 तो डर गए फिर उन्हें पुलिस पकड़कर ले गई. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

मानव कौल ने आगे कहा कि जब वो टी सीरीज के ऑफिस पहुंचे फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के सिलसिले में तो वहां गुलशन कुमार की फोटो देखकर वो सोच में पड़ गए कि वो कितना लंबा सफर तय करके यहां तक पहुंचे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement