Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurmeet Choudhary ने सीपीआर देकर सड़क पर गिरे शख्स की बचाई जान, फैंस का जीता दिल

गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर एक शख्स को सीपीआर देते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Gurmeet Choudhary ने सीपीआर देकर सड़क पर गिरे शख्स की बचाई जान, फैंस का जीता दिल

Gurmeet Choudhary

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) टीवी के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने सिर्फ टीवी ही नई बॉलीवुड जगत में भी कई फिल्मों में काम किया है. वहीं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में गुरमीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर जमीन पर गिरे एक शख्स की सीपीआर देकर जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गुरमीत एक शख्स जो बेसुद जमीन पर पड़ा है, उसे सीपीआर दे रहे हैं. इसके साथ ही वो लोगों से कहते हुए दिख रहे हैं कि यहां कोई डॉक्टर है, तो उसे बुलाओ. वहीं, उसके बाद वहां पर एक डॉक्टर आते हैं, और वो गुरमीत को थैंक्यू बोलते हैं. इसके साथ ही आसपास खड़े लोगों की मदद से उस शख्स को अस्पताल पहुंचाया जाता है. 

ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary के घर आई नन्ही परी, पहली झलक पर दीवाना हुआ इंटरनेट

फैंस ने की गुरमीत की तारीफ

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग गुरमीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गुड हीरो, रियल हीरो. वहीं, अन्य ने लिखा- उनके लिए बहुत सम्मान, कम से कम उन्होंने कुछ तो कोशिश की. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हर एक्टर को एक्टर बाद में पहले इंसान होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Debina Bonnerjee और Gurmeet Chaudhary को वाराणसी की सड़कों पर फैंस ने किया परेशान, देखें वीडियो

इन शोज में नजर आ चुके हैं गुरमीत

आपको बता दें कि गुरमीत कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वे टीवी शो रामायण में श्रीराम के रोल में दिखे थे, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस किरदार को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. इसके बाद वे गीत हुई सबसे पराई, पुनर विवाह, रियलिटी शो झलक दिखला जा 5, नच बलिए 6, खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement