Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हिमाचल में बाढ़-बारिश और भूस्खलन के कहर से टूटा Preity Zinta का दिल, पोस्ट शेयर कर छलका दर्द 

हिमाचल प्रदेश में इन दिनों कुदरत की तबाही देखने को मिल रही है. इसे देख बॉलीवुड एक्ट्रेस Preity Zinta का भी दिल टूट गया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है.

Latest News
हिमाचल में बाढ़-बारिश और भूस्खलन के कहर से टूटा Preity Zinta का दिल, पोस्ट शेयर कर छलका दर्द 

Preity Zinta Himachal Pradesh landslides

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में तबाही थम नहीं रही है. पूरे राज्य में बाढ़-बारिश और भूस्खलन (Himachal Pradesh landslide) से खतरा बना हुआ है. हर तरफ तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है जिसके कई वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं. राज्य में खतरा अब भी खत्म नहीं हुआ है और बारिश का अलर्ट (Himachal Pradesh rain alert) जारी किया गया है. इस तबाही से अब तक 71 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. वहीं एक्ट्रेस प्रीति जिंदा ने भी हिमाचल से एक वीडियो शेयर कर दुख जाहिर किया है. 

हिमाचल प्रदेश करीब 50 साल की सबसे भीषण आपदा से गुजर रहा है. शिमला में भूस्खलन के कारण मकानों के टूटने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर काफी दुखी हैं. हाल ही में, प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो शेयर किया, जिसमें हिमाचल प्रदेश के शिमला में एक घर टूट रहा है. कैप्शन में, प्रीति ने लिखा 'हिमाचल प्रदेश के हालिया वीडियो को देखने के बाद बिल्कुल तबाह हो गई हूं. लगातार बारिश के कारण बड़े पैमाने पर भूस्खलन से लोगों की जान जाने और उनके घरों के टूटने का वीडियो दिल तोड़ रहा है.'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा 'मेरा दिल और प्रार्थनाएं सभी प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ हैं. भगवान इस कठिन समय में उनकी रक्षा करें क्योंकि प्रकृति ने मेरे खूबसूरत पहाड़ी राज्य पर अपना प्रकोप फैलाया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

ये भी पढ़ें: Himachal Flood से दहला Yami Gautam का दिल, बोलीं- इन घाव को कोई नहीं भर सकता

बता दें कि प्रीति जिंटा शिमला की रहने वाली हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने शिमला जिले के रोहड़ू में पहाड़ी घर की रसोई में पारंपरिक चूल्हा जलाकर अपने बचपन की यादों को ताजा किया था. इस दौरान उन्होंने सिर पर ढाठू पहना था. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने जुड़वां बेटा और बेटी का शिमला के दुर्गा माता मंदिर हाटकोटी में मुंडन संस्कार तक करवाया था.

ये भी पढ़ें: Himachal Flood ने बरपाया कहर, Rubina Dilaik को परिवार की हुई टेंशन, बोलीं 'नहीं हो पाई घंटो तक बात पर...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement