Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Honey Singh की मदद के लिए आगे आई थीं Deepika Padukone और Akshay Kumar, रैपर ने बुरे दौर पर खुलकर की बात

Honey Singh इन दिनों अपनी बीमारी और बुरे दौर के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कैसे Deepika, Shah Rukh, Akshay उनकी मदद के लिए आगे आए थे.

Latest News
जब Honey Singh  की मदद के लिए आगे आई थीं Deepika Padukone और Akshay Kumar, रैपर ने बुरे दौर पर खुलकर की बात

Honey Singh Deepika Padukone Akshay Kumar 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रैप किंग यो यो हनी सिंह (Yo yo Honey Singh) अपने पुराने अंदाज में वापस आते नजर आ रहे हैं. फैंस की डिमांड को देखते हुए हनी सिंह बैक टू बैक कई गाने रिलीज कर रहे हैं. इसके अलावा सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. वो मीडिया के साथ बातचीत में लगातार अपने खराब दौर और बीमारी के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं. हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किस तरह से उनकी मदद के लिए आगे आए थे और उन्हें सपोर्ट किया था. 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत में रैपर हनी सिंह ने बताया कि कैसे वो बुरे समय से बाहर निकाले. सिंगर ने कहा कि जब उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला था, तो वो दीपिका पादुकोण ही थीं, जिन्होंने उन्हें दिल्ली में एक डॉक्टर का सुझाव दिया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान और अक्षय कुमार बीच-बीच में उन्हें कॉल और चेक करते रहते थे, लेकिन कई बार सिंगर की हालत इतनी खराब हो जाती थी कि वह किसी से फोन पर बात भी नहीं कर पाते थे.

फिलहाल हनी सिंह अब काफी बेहतर स्थिति में हैं और अब उन्हें फिर से प्यार मिल गया है. पिछले साल, उन्होंने मॉडल टीना थडानी (Tina Thadani) के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. हालांकि तलाक के कुछ दिनों बाद ही हनी सिंह अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ नजर आने लगे थे. हनी सिंह के मूव ऑन करने का ये अंदाज कई लोगों को रास नहीं आया था और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा है.

ये भी पढ़ें: Yo Yo Honey Singh: कभी इस बीमारी से जूझ रहे थे रैपर, झेलने पड़े थे लोगों के ताने, बताया कितना मुश्किल था कमबैक

दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक लिया है. उनका ये रिश्ता बेहद खराब मोड़ पर खत्म हुआ है क्योंकि पत्नी ने हनी सिंह पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. पिछले साल सितंबर में दोनों का तलाक हो गया, सिंगर ने अपनी पूर्व पत्नी को गुजारा भत्ता के रूप में 1 करोड़ रुपये भी दिए थे. 

ये भी पढ़ें: Honey Singh Girlfriend: गर्लफ्रेंड संग हनी रोमांटिक वीडियो देख भड़के फैंस, जानिए कौन हैं Tina Thadani

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement