Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hum Do Hamare Baarah के पोस्ट पर मचा बवाल, Islamophobia कमेंट पर डायरेक्ट ने दिया जवाब

Hum Do Hamare Baarah Controversy: फिल्म 'हम दो हमारे बारह' का पोस्टर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस पोस्टर को लेकर Islamophobia जैसे कमेंट्स किए जाने लगे तो फिल्म के डायरेक्टर कमस चंद्रा ने सामने आकर सफाई दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म में आखिर है क्या?

Latest News
Hum Do Hamare Baarah के पोस्ट पर मचा बवाल, Islamophobia कमेंट पर डायरेक्ट ने दिया जवाब

Hum Do Hamare Baarah Poster Controversy: हम दो हमारे बारह पोस्टर विवाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में फिल्म 'हम दो हमारे बारह' (Hum Do Hamare Baarah) सोशल मीडिया पर खूब बातें चल रही हैं. ये फिल्म अपने सब्जेक्ट और पोस्टर (Hum Do Hamare Baarah Controversy) को लेकर विवादों में आ गई है. फिल्म का पोस्ट देखकर कई लोग भड़क गए हैं और इस पर इस्लाम फोबिया (Islamophobia) फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं, इन आरोपों पर फिल्म के डायरेक्टर कमल चंद्रा ने जवाब दे दिया है. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म में आखिरी क्या दिखाया जाने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म जनसंख्या विस्फोट पर आधारित है जिसे लेकर कई लोग नाराज हो गए हैं. फिल्म के पोस्टर में एक मुस्लिम समुदाय नजर आ रहा है और इस परिवार के साथ वकील बहीखाता लिए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा एक प्रेग्नेंट महिला भी नजर आ रही है. फिल्म के पोस्टर में टाइटल के साथ लिखा है- 'जल्द ही चीन को पीछे छोड़ देंगे'. फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद एक समुदाय विशेष ने आपत्ति जाहिर की है और इस पर इस्लाम फोबिया फैलाने का आरोप लग रहा है. बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता अनु मलिक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha को बॉयकॉट करने के पीछे छिपा है कोई राज! जानें क्यों बिक रहे हैं करोड़ों के टिकट

 

Hum Do Hamare Baarah Controversy

 

इस पूरे विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर कमल चंद्रा का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने सफाई देते हुए ईटाइम्स से कहा है कि इस फिल्म में किसी भी समुदाय को टारगेट करने की कोशिश नहीं की गई है. कमल ने दावा किया है जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो इसे देखने के बाद जरूर खुश होंगे.

ये भी पढ़ें- पांच साल बाद Akshay Kumar की फिल्म Raksha Bandhan को मिला U Certificate, जानिए इसका मतलब?

 

 

चंद्रा ने कहा है कि 'हमारी फिल्म का पोस्टर कतई आपत्तिजनक नहीं है बल्कि देखने वाले को नजरिया सही रखना होगा'. उन्होंने लोगों से कहा है कि 'भरोसा रखिए कि हम किसी समुदाय को टारगेट करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं'. डायरेक्टर का दावा है कि जनसंख्या विस्फोट जैसे सेंसेटिव मुद्दे पर फिल्म बनाई गई है लेकिन बेहद संजीदगी से.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement