Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट Ileana D'cruz का बढ़ते वजन से ऐसा हुआ हाल, बोलीं- डॉक्टर के पास जाने से भी मदद नहीं मिलती

इलियाना डिक्रूज(Ileana Dcruz) ने बढ़ते वजन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है.

प्रेग्नेंट Ileana D'cruz का बढ़ते वजन से ऐसा हुआ हाल, बोलीं- डॉक्टर के पास जाने से भी मदद नहीं मिलती

 Ileana Dcruz: इलियाना डिक्रूज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इलियाना डिक्रूज(Ileana Dcruz) जल्द ही मां बनने वाली है. वह फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी के हर पल को इंजॉय कर रही हैं. इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी के संबंध में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी के संबंध में कुछ बातें साझा की हैं. 

दरअसल, शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया था, जहां पर उन्होंने फैंस के तरह तरह के सवालों का जवाब दिया है. साथ ही इस सेशन के दौरान एक फैंस ने उनसे प्रेगनेंसी के दौरान बढ़ने वाले वजन को लेकर भी सवाल किया था. फैन ने एक्ट्रेस से पूछा- कि क्या आपको वजन बढ़ने से परेशानी हो रही है. इलियाना ने जवाब देते हुए कहा कि शुरुआत में यह सवाल उन्हें परेशान करता था, लेकिन अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप बच्चे को जन्म दे रही होती हैं, तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर टिप्पणी करते हैं. जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो इससे कोई मदद नहीं मिलती है और उन्हें हर बार आपका वजन चेक करना पड़ता है, तो यह लगातार आपके दिमाग में रहता है. 

Ileana Dcruz

शरीर के बदलाव से खुश हैं इलियाना

उन्होंने आगे लिखा कि मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि पहले कुछ महीने में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है, वह मुझे पसंद है. यह एक मिरेकल, अद्भुत और खूबसूरत यात्रा है और हां मैं एक इंसान हूं और कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं थक जाती हूं. बहुत अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, लेकिन मेरे पास एक बेहतरीन सपोर्ट सिस्टम है और लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटा सा इंसान बना रही हूं. इसलिए वजन मायने नहीं रखता है और खुश और स्वस्थ रहें, अपने शरीर की सुनें और जो करना सही लगे वही करो. 

ये भी पढ़ें- क्या South फिल्म इंडस्ट्री से बैन हुईं Ileana D'Cruz? एक्ट्रेस पर लग रहे ये इल्जाम, जानें पूरा माजरा

बेबी की हार्टबीट पर ऐसा था इलियाना का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने अपनी फीलिंग को लेकर बात की, उन्होंने पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन को लेकर अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने लिखा- सबसे खूबसूरत पल जो मैंने कभी अनुभव किया है. मैं यह भी नहीं बता सकती कि मैं कितना ओवरवैल्मड हूं. आंसू और खुशी और बहुत राहत थी. एक छोटे से बीच के लिए प्यार का बड़ा उछाल जो पूरा होने जा रहा है, जल्द ही बच्चा बड़ा हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Ileana D'Cruz ने पहली बार फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, शेयर किया प्यारा Video

पार्टनर संग शेयर की थी फोटो

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह शुरू से ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट कर रखती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पार्टनर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. हालांकि इसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था. वहीं, कुछ खबरों के मुताबिक यह भी कहा गया है कि इलियाना कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं. हालांकि इसको लेकर इलियाना ने अभी तक कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement