Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Pandey ने गोल्डन शिमरी ड्रेस पहन रैंप पर गिराई बिजलियां, ग्लैमरस अंदाज की फैंस ने की जमकर तारीफ

Ananya Panday हाल ही में गोल्डन कलर की हाई स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं. वो इंडिया काउटर फैशन वीक में Rimzim Dadu के लिए शो स्टॉपर बनीं.

Latest News
Ananya Pandey ने गोल्डन शिमरी ड्रेस पहन रैंप पर गिराई बिजलियां, ग्लैमरस अंदाज की फैंस ने की जमकर तारीफ

Ananya Panday अनन्या पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिया कॉउचर वीक के छठे दिन की शुरुआत बेहद शानदार रही. इस दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने रैंप पर वॉक कर जलवा बिखेरा. गोल्डन कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने डिजाइनर रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) के लिए रैंप पर वॉक करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस के रैंप पर वॉक करते हुए कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं.

अनन्या पांडे इस फैशन शो में 'गोल्डन ब्यूटी' लुक में नजर आईं. गोल्डन हाई स्लिट स्कर्ट और मैचिंग ब्रालेट टॉप में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हूप इयररिंग्स को चुना और मेकअप को भी सॉफ्ट रखा था. अनन्या ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो बी टाउन की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. उनके इस लुक ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. उनके स्टाइलिश लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey के बॉडीगार्ड ने दिया फैन को धक्का, एक्ट्रेस ने यूं दिखाई समझदारी, देखें वीडियो

बता दें कि फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) द्वारा आयोजित इंडिया कॉउचर वीक 26 जुलाई को शुरू हुआ था. यहां इंडस्ट्री के तमाम बड़े डिजाइनरों ने अपने कलेक्शन पेश किए. इवेंट में अब तक जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, रणबीर कपूर, ईशान खट्टर और शोभिता धुलिपाला जैसे स्टार्स ने रैंप की शोभा बढ़ाई है. 

ये भी पढ़ें: Ananya Panday और Aditya Roy Kapur की प्राइवेट फोटोज हुईं लीक? बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

कर रही हैं Aditya Roy Kapur को डेट?

इस समय बॉलीवुड में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं. उनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री ने इस समय इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. बीते दिनों उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं जिसके बाद उनके रिश्ते पर मुहर लग गई थी. इसके बाद कपल के कई और वीडियो और फोटो सामने आए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement